IPL 2022 : हार की वजह क्या रही ? RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दिया यह तर्क

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 11:56 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरकार सीजन की पहली जीत हासिल कर ली। बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने 23 रनों से जीत हासिल की। मैच के दौरान चेन्नई के टॉप क्रम का खराब प्रदर्शन चर्चा में रहा। मैच के बाद फाफ ने हार के कारणों पर चर्चा की। फाफ ने कहा कि गेंदबाजी करते हम पहले 7-8 ओवर में अच्छे थे लेकिन जैसे ही हम स्पिनर्स को लेकर आए उन्होंने (दुबे-उथप्पा) तेज खेलना शुरू कर दिया। वह वास्तव में अच्छा खेले।

-----------------

अगला मैच : पंजाब vs मुंबई, देखें रोचक फैक्ट्स-

 

IPL 2022 : अगर... पंजाब के इस गेंदबाज से बच गए रोहित शर्मा तो खेलेंगे बड़ी पारी, आंकड़े

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस का मैच आज, ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

मुंबई के 3 गेंदबाजों के खिलाफ Shikhar Dhawan की स्ट्राइक रेट 148+, बुमराह भी होते हैं परेशान, आंकड़ें

Sports

IPL 2022 : पंजाब किंग्स का मैच आज, प्लेइंग-11 में हो सकती है इस रणजी चैम्पियन की एंट्री


---------------------------

दुबे पहले थोड़ा स्लो थे लेकिन स्पिनरों के आते ही तेज हो गए। उन्होंने 8-14 ओवर के बीच लय हासिल की। उनकी साझेदारी ने उनके लिए मैच बना दिया था। वहीं, रनों का पीछा करने बाबत फाफ ने कहा कि जब आप बड़े स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको अच्छी शुरुआत करनी होती है। हम टॉप 4 के लिए आज की रात अच्छी नहीं थी। चेन्नई ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अपने स्पिनरों का इस्तेमाल ऐसी पिच पर किया जिसमें कुछ पकड़ थी। हमने विकेटों के साथ गति खो दी, लेकिन हमने अच्छी वापसी की। इससे हमारी बल्लेबाजी में गहराई का पता चलता है। 


फाफ ने हर्शल पर भी बात की। उन्होंने कहा कि उनका प्रदर्शन अच्छा था। उनके पास वास्तव में खेल को रोकने की क्षमता है। हम आज रात चूक गए। अंत में भी हमारे पास विविधता की कमी थी। उम्मीद है- हम जल्द वापसी करेंगे। भले ही हम हार गए थे लेकिन हम कुल मिलाकर केवल 20 रन कम थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News