IPL 2022 : Baby AB डिवाल्ड ब्रेविस ने लगाया 112 मीटर लंबा छक्का, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 11:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 199 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की शुरूआत अच्छी नहीं रही और जल्द ही दो विकेट गंवाने पड़े। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए बेबी एबी डिवाल्ड ब्रेविस ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को मोहित कर लिया। उन्होंने पंजाब के खिलाफ 25 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली। इस दौरान आईपीएल के इस सीजन का सबसे बड़ा छक्का लगा दिया।

ये भी पढ़े - BABY AB ने राहुल चाहर को ठोके लगातार 4 छक्के, ब्रेक पर कप्तान रोहित आए शाबाशी देने

ये भी पढ़े - रोहित शर्मा ने टी20 में पूरे किए 10 हजार रन, इस बल्लेबाज के नाम है सबसे ज्यादा रन

लक्ष्य का पीछा करने आए ब्रेविस ने पंजाब किंग्स के लेग स्पिनर राहुल चाहर के ओवर में 4 छक्के लगा दिए। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का मारा दिया जोकि 112 मीटर दूर जा कर गिरा। यह आईपीएल के इस सीजन का सबसे बड़ा छक्का है। ब्रेविस ने चाहर के एक ओवर में 28 रन बटोर लिए।

इतना ही नहीं ब्रेविस मुंबई के लिए एक ओवर में सर्वाधिक छक्के और रन बटोरने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। ब्रेविस ने राहुल चाहर को 4 छक्के और एक चौके की मदद से 28 रन बटोरे। वह मुंबई के लिए ऐसा करने वाले संयुक्त रूप से पहले स्थान पर आ गए हैं।

ये भी पढ़े - यॉर्कर किंग रिटर्न : बुमराह की इस डिलिवरी पर लिविंगस्टोन खड़े ही रह गए, वीडियो

पंजाब किंग्स के खिलाफ ब्रेविस ने 25 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के लगाए। पर ब्रेविस अपना पहला आईपीएल अर्धशतक लगाने से चूक गए। ब्रेविस को ओडिएन स्मिथ ने अर्शदीप के हाथों कैच आउट करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News