IPL 2022 : हरभजन सिंह ने बताया- यह टीम करेगी सबसे पहले Playoff में प्रवेश

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 10:18 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मुकाबले चल रहे हैं। टेबल टॉपर लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मंगलवार को  मुकाबला शुरू होने से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने प्लेआफ  में पहुंचने वाली पहली टीम के बारे में अपनी राय दी। प्लेऑफ की रेस में फिलहाल मुंबई इंडियंस ही बाहर है। बाकी नौ टीमों के पास टॉप्प 4 में आने का अभी भी मौका है। अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स तीसरे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चौथे स्थान पर हैं। दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता भी चौथे स्थान के लिए प्रयास कर रहे हैं। इस बीच हरभजन सिंह ने अपनी फेवरेट टीम की घोषणा की है। 

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : छक्के लगाने में फिसड्डी है गुजरात टाइटंस, यह टीम है पहले नंबर पर


हरभजन ने कहा कि गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएंगी। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत है। राशिद खान शानदार फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा उन्हें सही स्पोर्ट दे रहे हैं। इस टीम को हराना मुश्किल है। अकेले हरभजन ही नहीं बल्कि मैथ्यू हेडन ने भी इसमें हामी भरी। उन्होंने कहा कि गुजरात में आत्मविश्वास है और वे मैच विजेताओं से भरे हुए हैं। उन्हें देखना रोमांचक है। कभी यहां राहुल तेवतिया का शो होता है तो कभी राशिद का। राशिद का न हो तो तो यह किलर मिलर को होता है। टीम में कई मैच विजेता हैं और यही उन्हें एक खतरनाक पक्ष बनाता है। 

 

यह भी पढ़ें:-  उमरान या नटराजन कौन है IPL में बैस्ट? शोएब अख्तर ने दिया जवाब

 

बहरहाल, अंक तालिका में ऊपरी कतार पर बैठी लखनऊ और गुजरात प्लेऑफ में पहले क्वालिफाई करने की रेस में हैं। दोनों टीमें सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों से भरी है जोकि अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बकौल हरभजन- शीर्ष चार में जगह बनाने वाली पहली टीम गुजरात होगी। लखनऊ के खिलाफ मैच में भी गुजरात का पलड़ा भारी है और वह यह मैच जीत सकती है। 

 

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : ‘कोहली को अपनी काबिलियत पर है शक’, पाकिस्तानी दिग्गज के तीखे बोल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News