IPL 2022 : लगातार 8वां मुकाबला गंवाने पर Rohit Sharma ने बताया- आखिर कहा रह गई कमी

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 11:57 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 बेहद बुरा जा रहा है। सीजन का 8वां मुकाबला वह लखनऊ सुपर जायंट्स से गंवा बैठे। मैच गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- मुझे लगा कि हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की। यह आसान नहीं था। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी। मुझे लगा कि हम स्कोर का आसानी से पीछा कर सकते थे लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। जब आपके पास इस तरह का लक्ष्य होता है तो साझेदारियों को मजबूत करना महत्वपूर्ण होता है। लेकिन बीच में मेरे सहित कुछ गैर-जिम्मेदार शॉट आए। इससे हमें गति नहीं मिल पाई। हम पिछड़ गई। 

 

मुंबई आईपीएल 2022 में...

बनाम दिल्ली : 4 विकेट से हारे
बनाम राजस्थान : 23 रन से हारे
बनाम कोलकाता : 5 विकेट से हारे
बनाम बेंगलुरु : 7 विकेट से हारे
बनाम पंजाब : 12 रन से हारे
बनाम लखनऊ : 18 रन से हारे
बनाम चेन्नई : 3 विकेट से हारे
बनाम लखनऊ : 36 रन से हारे

 

रोहित ने लखनऊ के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। अगर देखा जाए तो पूरे टूर्नामेंट में हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है। मध्यक्रम में किसी बल्लेबाज को जिम्मेदारी लेने और लंबी पारी खेलने की जरूरत है। हमारे विरोधी टीम ऐसा कर रही है। इससे हमें  नुकसान हो रहा है। एक आदमी को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वह यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करे। हमारा टूर्नामेंट कैसा रहा, इसे देखते हुए हर कोई चर्चा में आ गया है। हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हमारे पास एक व्यवस्थित टीम हो और बीच में खिलाड़ियों को उचित मौका मिले।

 

रोहित ने विदेशी खिलाडिय़ों के बारे में कहा कि जब वे अपने देशों के लिए खेलते हैं तो उनकी भूमिकाएं अलग होती हैं और यहां हम उनसे कुछ और की उम्मीद करते हैं। हमने बहुत अधिक बदलाव नहीं करने की कोशिश की और हमने यथासंभव सर्वश्रेष्ठ टीम को लेने की कोशिश की। लेकिन जब आप मैच हारते हैं तो ऐसी चर्चा हमेशा होती है। जहां तक मेरा सवाल है, मैं लोगों को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौके देना चाहता हूं। सीजन वैसा नहीं रहा जैसा हम चाहते थे, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News