IPL 2022: केन विलियमसन नहीं खेलेंगे आखिरी लीग मैच, इस कारण स्वदेश लौटे

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 12:09 PM (IST)

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने बुधवार को घोषणा की कि उनके कप्तान केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए न्यूजीलैंड के तोरंगा स्थित अपने घर वापस जाएंगे। इसका मतलब है कि विलियमसन रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ हैदराबाद के आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में शामिल नहीं होंगे। विलियमसन के स्वदेश लौटने से पहले हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर तीन रन से जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जीवित रखा है, हालांकि टीम का आगे बढ़ना अन्य टीमों के मैचों के परिणाम पर भी निर्भर करेगा। 

फ्रैंचाइज़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक आधिकारिक अपडेट में कहा कि हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार के लिए न्यूजीलैंड वापस जा रहे हैं। यहां हैदराबाद कैंप में केन विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलीवरी और ढेर सारी शुभकामनाएं! 

दिसंबर 2020 में विलियमसन की पत्नी सारा रहीम ने बच्ची को जन्म दिया था और इस दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान ने पितृत्व अवकाश लिया था और वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे। विलियमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नवजात बेटी की एक तस्वीर पोस्ट कर कहा था कि हमारे परिवार में एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। 

आईपीएल 2022 में अब तक विलियमसन ने मेगा नीलामी से पहले फ्रैंचाइजी द्वारा बनाए रखने के बाद 13 मैचों में भाग लिया है। लेकिन कोहनी की चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने अपनी छाप नहीं छोड़ी। उन्होंने 19.64 के औसत और 93.50 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए। हैदराबाद इस समय अंक तालिका में 13 मैचों में 12 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News