IPL 2023: "शुभमन गिल को कार दे दो" युवराज ने अंबानी से की गुजारिश (video)

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 04:46 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: आईपीएल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा और मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस को शुभकामनाएं देते हुए शुभमन गिल की पारी की मजेदार ढंग से तारीफ भी की।

रविवार  मुबंई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले से पहले बैंगलोर और मुंबई दोनों के ही बराबर अंक थे, लेकिन नेट रन रेट के चलते मुंबई बैंगलोर से पीछे थी। मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद से मुकाबला जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाने कि संभावनाएं बनाई थी और उनकी नजरें आरसीबी और गुजरात टाइंटस मैच पर थीं। अगर बैंगलोर यह मैच जीत जाती तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनके हारने से मुंबई ने प्लेऑफ मे जगह बना ली। 

इस मैच के बाद युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अनलकी बताया और मुंबई के बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ की। इस दौरान उन्होंने मजेदार तरीके से शुभमन के साथ चंदीगढ़ की सड़कों पर घूमने की इच्छा भी जताई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

युवराज के इस पोस्ट पर शुभमन गिल ने भी कमेंट लिखकर कहा कि पाजी फिर आप फाइनली मेरी ड्राइविंग देख पाएंगे। यह वीडियो फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और उनका कहना है कि युवराज मजे लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News