IPL 2023: मुंबई पर जीत के बाद बोला PBKS का बल्लेबाज, अर्शदीप सिंह की मेहनत रंग लाई

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 11:44 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अर्शदीप सिंह की तारीफ की जिन्होंने शनिवार 22 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। 

आखिरी ओवर में मुंबई को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे, अर्शदीप ने तिलक वर्मा और नेहल वढेरा को दो क्रैकिंग यॉर्कर फेंकी। इसके अलावा उन्होंने केवल दो रन दिए जिससे पंजाब ने 13 रनों से मैच जीत लिया। जितेश ने सात गेंदों पर 25 रन बनाए और पंजाब को 8 विकेट पर 214 रन बनाने में मदद की। उन्होंने इस खेल को सीखने के लिए अर्शदीप की सराहना की। 

उन्होंने कहा, 'जाहिर है, क्योंकि हम इसे नेट्स में करते हैं, हम इसे मैच में करने में सक्षम हैं। यह कोई आश्चर्य या जादू की बात नहीं है। वह नेट्स, अराउंड द विकेट, ओवर द विकेट और वाइड यॉर्कर्स में काम करता है। उनकी कड़ी मेहनत आज रंग लाई।' 'वह एक स्मार्ट गेंदबाज है और वह ऐसा व्यक्ति है जो हर दिन सीखने के लिए बहुत उत्सुक है। वह मुझसे बात करता है। वह दिन-ब-दिन खुद को बेहतर बनाने पर जोर देते हैं।' 

अर्शदीप 4-0-29-4 के आंकड़े के साथ समाप्त होने के बाद टूर्नामेंट के अग्रणी विकेट लेने वाले भी बन गए। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के नाम 7 मैचों में 15.69 की औसत से 13 विकेट हैं। मुंबई पर जीत के बाद वर्तमान में पंजाब किंग्स आठ अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है और सात में से चार मैचों में जीत के कारण -0.162 का नेट रन रेट है। उनका अगला मैच शुक्रवार 28 अप्रैल को केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News