IPL 2023: डेविड मिलर ने की पुष्टि, IPL 2023 के शुरुआती दौर में नहीं खेलेंगे दक्षिण अफ्रीकी स्टार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 05:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी आईपीएल 2023 के शुरुआती दौर में चूकने वाले हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वनडे सीरीज में प्रोटियाज टीम नीदरलैंड का सामना कर रही है। डेविड मिलर ने पुष्टि की है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मिलर ने खुलासा किया कि गुजरात जायंट्स इस वजह से 'बेहद परेशान' थे। आईपीएल 31 मार्च से शुरू होने वाला है और गुजरात का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका का सामना नीदरलैंड्स से दो एकदिवसीय मैचों में होगा जो 31 मार्च और 2 अप्रैल को खेले जाएंगे। 

मिलर ने का, 'वे वास्तव में परेशान थे। अहमदाबाद में खेलना हमेशा बड़ी बात होती है, खासकर चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में। मैं इसे खोकर थोड़ा निराश हूं, लेकिन टीम के लिए खेलना हमेशा एक बड़ा विशेषाधिकार और सम्मान रहा है। हमें नीदरलैंड के खिलाफ उन दो मैचों में कुछ काम करने को मिला है, इसलिए मुझे लगता है कि एक मजबूत, सबसे अच्छी टीम है जिसे हम चुन सकते हैं। निश्चित रूप से आगे बढ़ने का रास्ता है। मुझे एक मैच की कमी खलेगी इसलिए चाहे मैं थोड़ा निराश हूं या नहीं, प्रक्रिया हो चुकी है। 

मिलर ही नहीं गुजरात टीम में दक्षिण अफ्रीका के अन्य खिलाड़ी भी अपनी संबंधित आईपीएल-आधारित टीमों के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मिलर ने अंत में कहा, 'हमें किसी भी तरह से (सीएसए द्वारा) विकल्प नहीं दिया गया था। जैसा भी हो सकता है, हमें पार्क में अपना सर्वश्रेष्ठ दल मिल गया है और हमें उन दो खेलों में बहुत काम करना है। तो उस पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होना अच्छा होगा।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News