IPL 2023: दिनेश कार्तिक ने रीस टॉपले की चोट पर दिया अपडेट, फिल्डिंग के दौरान हुए थे चोटिल

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 12:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के अपने अभियान की शुरूआत 5 बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराकर की। इस दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज रीस टॉपले को फिल्डिंग के दौरान चोट भी लगी और उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। इस पर विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने अपडेट देते हुए कहा कि हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा। 

कार्तिक ने कहा, 'यह (कंधा) बाहर निकला, लेकिन वापस अंदर चला गया। मुझे लगता है कि वह खेल के दौरान ही स्कैन के लिए गया था। वह उतने दर्द में नहीं है जितना हमने सोचा था कि वह अंदर होगा। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।' 

टॉपले ने मुंबई की बल्लेबाजी के 8वें ओवर के दौरान गेंद को रोकने के प्रयास में कंधे के बल अजीब तरह से टकराए। उनका कंधा लुढ़का हुआ लग रहा था, जिससे वह दर्द से कराह रहे थे। उसके बाद टॉपले को टीम फिजियो और मेडिकल टीम ने जांचने के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले गए। 

गौर हो कि मुंबई ने तिलक वर्मा की 84 रन की पारी की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे। वर्मा के अलावा कोई खिलाड़ी प्रभावी पारी नहीं खेल सका। इसके जवाब में विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस ने पहली विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की और टीम की जीत सुनिश्चित करने में अहम योगदान दिया। डुप्लेसिस भले ही आउट हो गए लेकिन कोहली टिके रहे और 2 विकेट के नुकसान के साथ 16.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर ग्लेन मैक्सवेल के साथ नाबाद वापस लौटे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News