''''वह निश्चित रूप से दरवाजा खटखटा रहा है'''',  ग्रीम स्मिथ ने की जायसवाल की प्रशंसा

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 12:46 PM (IST)

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की मौजूदा आईपीएल 2023 में उनके शानदार प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की। जायसवाल के शानदार अभियान ने सभी का दिल जीत लिया है क्योंकि उन्होंने 12 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 52.27 औसत से 572 रन बनाए हैं। 

इसके अलावा वह ऑरेंज कैप हासिल करने के लिए निश्चित रूप से रेस में है। उनकी प्रभावशाली पारियों से प्रसन्न होकर, ग्रीम स्मिथ ने कहा कि जायसवाल, इशान किशन और शुभमन गिल की पसंद को छोड़कर, युवा प्रतिभाओं का चयन करने के मामले में बीसीसीआई के लिए सिरदर्द होगा।

स्मिथ ने ने कहा, “चयन के मामले में जायसवाल निश्चित रूप से दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। फिलहाल वह इतना ही कर सकते हैं। उन्होंने उस पर काबू पा लिया है। भारतीय क्रिकेट को रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल के रूप में सीनियर क्रिकेटरों जैसे कई विकल्प मिले हैं, जो अब चोटिल हैं। आपके पास ईशान किशन और शुभमन गिल भी हैं। चयनकर्ताओं के पास निश्चित रूप से कुछ अच्छे सिरदर्द हैं, लेकिन यशस्वी ने निश्चित रूप से चयनकर्ताओं की चर्चा में अपना नाम रखा है।”

PunjabKesari

जायसवाल ने केकेआर के खिलाफ अपने सबसे हालिया मैच में 47 गेंदों में नाबाद 98 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 12 चौके और पांच छक्के शामिल थे। स्मिथ ने कहा कि जायसवाल ने पिछले आईपीएल सीजन के हिसाब से इस बार महत्वपूर्ण प्रगति की है।

स्मिथ ने कहा, "ठीक है, वह अविश्वसनीय रहा है। मैंने उसके कुछ घरेलू प्रदर्शन देखे हैं जो वास्तव में अच्छे रहे हैं। आप आईपीएल के पिछले सीजन से उसके खेल में वृद्धि भी देख सकते हैं। मुझे उसे खेलते हुए देखना बहुत पसंद है। उसे अभी स्ट्रोक प्ले मिला है, खासकर ऑफ साइड पर और लेग साइड में ताकत विकसित हुई है जिसने उसे गतिशील बना दिया है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News