GT vs CSK : चोटिल हो गए, पर छक्का रोक लिया, विलियमसन की फील्डिंग देख सब हैरान (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 09:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज केन विलियमसन की शानदार फील्डिंग देखने को मिली, लेकिन इस दाैरान वह गंभीर रूप से चोटिल भी हो गए। विलियमसन बाउंड्री के करीब खड़े थे, जहां उन्होंने 6 रन के लिए जा रही गेंद को हवा में छलांग लगाते हुए रोकने का प्रयास किया। उनकी कोशिश सफल भी रही। जहां 6 रन आने थे वहां फिर 4 रन ही चेन्नई सुपर किंग्स को गए।

चोटिल हो गए, पर छक्का रोक लिया

विलियमसन द्वारा 13वें ओवर में शानदार फील्डिंग देखने को मिली, लेकिन इस दाैरान वह दर्द से कहराते हुए भी नजर आए। हुआ ऐसा कि ओवर की तीसरी गेंद पर रुतुराज गायकवाड़ ने जोशुआ लिटल की गेंद पर जोरदार हवाई शॉट मारा। गेंद लगभग बाउंड्री के बाहर जा रही थी, लेकिन तभी बाउंड्री पर खड़े विलियमसन ने छलांग लगाते हुए गेंद को अंदर की ओर फेंक दिया, लेकिन खुद बाउंड्री के बाहर हो गए। इस दाैरान उनकी दाईं टांग के ऊपर एकदम से वजन पड़ा जिस कारण उनका घुटने में चोट आ गई।

PunjabKesari

इस दाैरान विलियमसन ने 2 रन बचाए, लेकिन वह चोटिल होकर दर्द से कहरा उठे। तभी फिजियो बाउंड्री के बाहर उनका इलाज करने के लिए तुरंत आए। विलियमसन की इस शानदार फील्डिंग को देख सब हैरान हो गए। विलियमसन की चोट कितनी गंभीर है, इसकी जानकारी आना बाकी है, अगर चोट गंभीर हुई तो फिर यह गुजरात के लिए बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News