IPL 2023 : मैच जीतकर बोले KL Rahul- आज वुड का दिन था, वह टीम के लिए एक सपना है

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 12:03 AM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स पर आईपीएल 2023 के अपने पहले ही मैच में जीत हासिल करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि हमारी शुरूआत अच्छी थी। सही कहें तो हम पिच से पूरी तरह से अंजान थे। यहां शुरुआत करने का यह अच्छा तरीका है। हम इस जीत से आत्मविश्वास लेंगे। टॉस हमारे हाथ में नहीं थी। लेकिन नए नियमों के साथ आपको अपनी मनचाही टीम के साथ खेलने का मौका मिलता है। इससे गेंदबाजी और बल्लेबाजी में काफी गहराई आ जाती है। काइल (मेयर) ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह सराहनीय है। हमने स्पिनरों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया और उन्हें दबाव में रखा।

 

राहुल ने इस दौरान तेज गेंदबाज मार्क वुड की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा- शुरूआत में मुझे लगा था कि दिल्ली ने अच्छी शुरुआत की है लेकिन हम वापसी करने में सफल रहे। आज वुड का दिन था, यह एक तेज गेंदबाज और एक टीम के लिए सपना है। कुल मिलाकर गेंदबाजी ग्रुप ने अच्छा प्रदर्शन किया और बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। हम इसे बहुत अधिक नहीं बनाने जा रहे हैं, हम इस पर विश्वास करेंगे। यह टी20 क्रिकेट है, आपको हर रोज आने और मुकाबले के लिए तैयार रहने की जरूरत है। हम इस जीत के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहते।

 

उधर, पांच विकेट के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बने मार्क वुड ने कहा कि पिछली बार मैं सीएसके के लिए खेला था, लेकिन यह अच्छा नहीं रहा था। इसलिए मैं यहां प्रभाव छोडऩा चाहता था। आज इस पिच पर लैंडिंग क्षेत्र थोड़ा मुद्दा था, लेकिन मैं अपनी लय से खुश हूं क्योंकि मैं विकेट लेने में सफल रहा। हमने यहां प्रशिक्षण लिया है, इसलिए हमें पता था कि ओस एक कारक होगी। हमने आज चीजों को सरल रखने की कोशिश की, मोर्ने के साथ प्लानिंग ने मेरी मदद की। मैं अपने स्ट्राइड्स को छोटा रखने की कोशिश कर रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News