IPL 2023 : आज अकेला राशिद ही खेलने आया था : हार्दिक पांड्या

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 12:43 AM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से मिले भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करते वक्त गुजरात ने एक वक्त 100 रन पर सात विकेट गंवा दिए थे लेकिन तभी राशिद खान की आंधी आई और गुजरात को शर्मनाक हार से बचा गई। राशिद ने नाबाद 10 छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन बनाए लेकिन टीम को 27 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या भी राशिद की तारीफ करने से पीछे नहीं हटे। 

 

हार्दिक ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहाकि आज लगा कि हमारी टीम से सिर्फ वह (राशिद खान) ही बल्लेबाजी करने आया था। उसने जिस तरह से गेंदबाजी की, वह भी जबरदस्त थी। ओवरऑल गेंदबाजी में हम सपाट रहे। हमारी योजनाएं नहीं थीं या अमल में नहीं आईं। मुझे लगा कि हमने 25 रन अतिरिक्त दे दिए। सूर्या टी-20 क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। अगर आप योजना नहीं बनाते तो आप देख सकते हैं कि वह क्या कर सकते हैं। 

 

IPL 2023, Rashid Khan,  Hardik Pandya, Mumbai Indians vs Gujarat Titans, GT vs MI,  आईपीएल 2023, राशिद खान, हार्दिक पांड्या, मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटन्स

 

हार्दिक बोले- आप देख सकते हैं कि अगर मैदान पर आप अपनी योजनाओं को लागू नहीं कर पाते तो क्या हो सकता है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि एक गेंदबाज के तौर पर स्पष्ट रहूं। मैं केवल फील्ड सेट कर सकता हूं। मुंबई ने आखिर 10 ओवरों में 129 रन बनाए जो बहुत ज्यादा थे। हमने दिल नहीं दिखाया, इसका नुकसान हमें उठाना पड़ा।

 

बता दें कि गुजरात टाइटंस भले ही मुंबई से यह मुकाबला हार गई लेकिन वह प्वाइंट टेबल में अभी भी पहले नंबर पर बनी हुई है। गुजरात ने 12 में से आठ मुकाबले जीते हैं। उनका नैट रन रेट अभी भी प्लस में चल रही है। दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स तो तीसरे पर मुंबई इंडियंस आ गई है। गुजरात के अब अगले दो मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News