टी नटराजन का जन्मदिन मनाने पहुंचे थाला, बर्थडे केक खिलाते दिखे

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 09:02 PM (IST)

खेल डैस्क : सनराजइर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के जन्मदिन पर तमिल स्टार अजित कुमार विशेष तौर पर पहुंचे। उन्होंने सेलिब्रेशन के दौरान नटारजन को कैच भी खिलाया और शुभकामनाएं भी दीं। कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें नटराजन अपने फेवरेट स्टार के साथ खड़े बेहद खुश दिख रहे हैं। दक्षिण भारत सिनेमा में थाला के नाम से जाने जाते अजित कुमार शुरू से ही नटराजन के प्रशंसक रहे हैं। उन्हें पहले भी नटराजन का हौसला बढ़ाते क्रिकेट मैदान पर भी देखा गया है। फिलहाल नटराजन और अजित कुमार की फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

 


फोटोज में अजित कुमार और नटराजन सफेद कपड़े पहने नजर आए। इन दोनों के साथ हैदराबाद के गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन भी थे। हैदराबाद ने अपना आगामी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 5 अप्रैल को खेलना है, ऐसे में मैच से पहले नटराजन ने अपने दोस्त और करीबियों के साथ जन्मदिन मनाया।


बता दें कि 2020 में जब नटराजन ने सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में डैब्यू किया था तब भी अजित कुमार बतौर प्रशंसक स्टेडियम में मौजूद थे। वर्तमान में अजित अभी अपनी आगामी फिल्म विदामुयार्ची के फिल्मांकन चरण से ब्रेक पर हैं। इस फिल्म को भारत और अजरबैजान के कई स्थानों पर फिल्माया गया है। इसके साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News