IPL 2024 : बालिका वधु फेम के साथ बॉलीवुड डैब्यू करेंगे आंद्रे रसेल, यह है प्रोजक्ट

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 08:28 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2024 में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे आंद्रे रसेल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। गाने का नाम ‘लड़की तू कमाल की’ है। यह गाना 9 मई को पहली बार रिलीज होने वाला है। इस म्यूजिक वीडियो में टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री अविका गौर ने काम किया है। "लड़की तू कमाल की" पलाश मुच्छल द्वारा रचित और निर्देशित है। कैरेबियाई क्रिकेटर आंद्रे रसेल एक तरफ अपनी बेहतरीन खेल कौशल का कमाल दिखाते हुए केकेआर को जीत दिला रहे है, वहीं दूसरी तरफ म्यूजिक वीडियो में भी बेहतरीन काम कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)


क्या शाहरुख अपनी फिल्म में रसेल को गाने का मौका देंगे
आंद्रे रसेल को कहीं और अवसरों की तलाश करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के अलावा किसी और की सहायता की जरूरत नहीं है। शाहरुख सिर्फ इस टीम के मालिक नहीं हैं बल्कि वह केकेआर परिवार में मनोरंजन का साधन भी हैं। रसेल और शाहरुख को अक्सर एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए एक-साथ देखा जाता है। इसलिए हम दोनों सुपरस्टार्स को एक फिल्म या गाने में भी देख सकते हैं। हाल ही में रसेल को अपनी उड़ान यात्रा के दौरान फिल्म डंकी से शाहरूख के एक गाने "लुट पुट गया" को गाते हुए देखा गया था। जहां उनके साथ केकेआर टीम के साथी रिंकू सिंह भी मौजूद थे।


रसेल का आईपीएल 2024 का सफर
कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में हैं। रसल हर मैच में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और विपक्षी टीमों पर भारी पड़ रहे हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी उन्होंने दम दिखाया है। रसल ने तीन पारियों में 238 के स्ट्राइक रेट से 105 रन बनाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 19 गेंद में 41 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के लगाए और इसी के साथ उन्होंने एक फ्रेंचाइजी के लिए 200 से ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में जगह बना ली है।


कोलकाता के लिए लगाए सबसे ज्यादा छक्के
ऑलराउंडर आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से 2014 से जुड़े हुए हैं। 108 पारियों में रसेल ने कोलकाता के लिए 177 की स्ट्राइक रेट से 2309 रन बनाए हैं। उन्होंने कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाए हैं। नितीश राणा (106), रॉबिन उथप्पा (85), यूसुफ पठान (85) और सुनील नरेन ने 76 छक्के लगाए हैं। आईपीएल 2024 में आंद्रे रसेल की गेंदबाजी भी चर्चा का विषय रही है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सबको चौंकाया है। आईपीएल 2024 में 3 मैच में उन्होंने 5 विकेट लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News