IPL 2024 : रसेल को रन आऊट कर वेंकटेश अय्यर ने किया मजाक, बोले- आज तुम तेज क्यों भागे

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 09:05 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के मैच में दुर्भाग्यपूर्ण वेंकटेश अय्यर के रन-आउट के बाद आंद्रे रसेल (Andre Russel) मजाकिया तौर पर बात करते हुए कहा कि पता नहीं आज क्यों तेज भाग रहा था। वेंकटेश ने तेजी से दौड़ रहे रसेल को वापस भेज दिया। जो तेजी से सिंगल चुराना चाहता था। मैच के बाद एक वीडियो में वेंकटेश अय्यर और आंद्रे रसेल को एमआई के सूर्यकुमार यादव और केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर के साथ अपने रन-आउट पर मजाक में बात करते हुए देखा गया। 

 


इसके बाद सूर्यकुमार को रसेल पर चुटकी लेते हुए देखा गया। मेहमान टीम ने यह गेम 24 रनों से जीत लिया। वेंकटेश अय्यर ने 70 (52) की बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। वेंकटेश अय्यर एमआई के खिलाफ अपने बचाव में केकेआर 57/5 पर लड़खड़ा रहे थे। वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे ने मिलकर साथ में रन जोड़कर अपनी टीम को जीतने में सहायता की। जबकि कोलकाता अपने 20 ओवरों के अंदर आउट हो गई। वेंकटेश के 70 रन की बदोलत टीम के पास बोर्ड पर 170 का लक्ष्य था। कोलकाता के अब 14 अंक हो गए हैं और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। उनका अगला मुकाबला रविवार 5 मई को लखनऊ में लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ हैं।

 


गुस्से में दिखे रसेल
मनीष पांडे के आउट होने के बाद कोलकाता के लिए क्रीज पर आंद्रे रसेल आए थे। कोलकाता की पारी का 17वां ओवर फेंकने हार्दिक पांड्या आए थे और उन्होंने दूसरे ही गेंद पर मनीष पांडे का विकेट हासिल कर लिया। इसके बाद क्रीज पर आंद्रे रसेल आए। जिन्होंने आते ही छक्के लगायाा और अगली गेंद पर सिंगल लेते समय आउट हो गए। आंद्रे रसेल पवेलियन जाते समय काफी गुस्से में दिखे। उन्होंने रेलिंग पर अपना बल्ला दे मारा। रसेल ने इस दौरान मैच को देखा नहीं और वहां से चले गए। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News