IPL 2024 : एनगिडी चोट के कारण बाहर, इस खिलाड़ी की दिल्ली कैपिटल्स में एंट्री

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को चोट लग गई है और वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने उनके स्थान पर ऑलराउंडर जेक फ्रेजर-मैकगर्क को टीम में शामिल किया है। एनगिडी ने 14 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 25 विकेट हैं, पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए। 

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, 'प्रोटियाज तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए रिलीज कर दिया है क्योंकि वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबर रहे हैं। 27 वर्षीय खिलाड़ी को पिछले महीने SA20 के प्लेऑफ़ के दौरान चोट लगी थी। एनगिडी की वर्तमान में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जा रही है और वह अपनी प्रांतीय टीम, मोमेंटम मल्टीप्ली टाइटन्स के साथ पुनर्वास से गुजर रहे हैं।' 

आगे कहा गया, 'उनके अप्रैल में चल रहे सीएसए टी20 चैलेंज के दूसरे भाग में खेलने के लिए लौटने की उम्मीद है।' जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दो वनडे मैच खेले हैं। वह 50 लाख रुपए के आरक्षित मूल्य पर डीसी में शामिल हुए। इस युवा खिलाड़ी ने पहले ही इस साल आईएलटी20 में दुबई कैपिटल्स, डीसी की फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया था और टीम के साथ अपने समय के दौरान एक बड़ा प्रभाव डाला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News