IPL: "मैं पल दो पल का शायर हूं", भारतीय टीम के डगआउट में बैठे नजर आए धोनी, CSK ने दिया रिटायरमेंट का हिंट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 04:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 से पहले एमएस धोनी अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में जमकर तैयारी कर रहे हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच धोनी भारतीय टीम के डगआउट में बैठे हुए नजर आए हैं। धोनी भारतीय टीम के मैच के दौरान नहीं बल्कि उससे पहले सीएसके की प्रैक्टिस के समय डगआउट में बैठे नजर आए। दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी वनडे मैच भी एमए चिंदबरम स्टेडियम में हो रहा है और चेन्नई टीम भी इसी मैदान में प्रैक्टिस कर रही है। भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच के लिए भारतीय टीम के लिए नया डगआउट तैयार किया गया है और धोनी इसी डगआउट में बैठे नजर आए हैं।

धोनी की भारतीय टीम के डगआउट में बैठे हुए की तस्वीर सीएसके टीम ने अपने ऑफशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस फोटो में साथ ही कैप्शन दिया गया है, "मैं पल दो पल का शायर हूं।" गौरतलब है कि फैंस और क्रिकेट विशेषज्ञ ऐसे कयास लगा रहे हैं कि धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। इन्ही कयासों के बीच सीएसके द्वारा धोनी की इस कैप्शन के साथ साझा की गई तस्वीर से इन कयासों को मजबूती मिल रही है और फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि धोनी सच में इस साल आईपीएल से संन्यास ले लेंगे।

 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को 15 अगस्त, 2020 में अलविदा कहा था। उनकी भारतीय टीम के डगआउट में बैठे हुए की इस तस्वीर को फैंस काफी सराह रहे हैं और उनकी तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News