IPL का धुरंधर अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू में फेल, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 02:26 PM (IST)

स्पोर्टस डैस्क: गुरुवार को साउथ-अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में भारत के युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने अपना वनडे डेब्यू किया। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से अपनी धुरंधर बल्लेबाजी के लिए मशहुर गायकवाड़ अपने डेब्यू मैच के दौरान बल्लेबाजी में संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। वह मुश्किल पिच पर 42 गेंदों में 19 रन बनाकर तबरेज शम्सी की स्पिन का शिकार बने। इस धीमी बल्लेबाजी के कारण अब क्रिकेट प्रशंसक गायकवाड़ को आड़े हाथों ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस धीमी बल्लेबाजी का खूब मजाक उड़ रहा है। 

भारत की बल्लेबाजी की शुरुआत में पिच मुश्किल लग रही थी। इस मुशिकल पिच पर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 4 रन और शुभमन गिल 3 रन बनाकर आउट हो गए। गायकवाड़ ने मुश्किल दिख रही पिच पर सेट होने के लिए थोड़ा समय लिया, लेकिन वह 42 गेंदों पर केवल 19 रन बना सके। गायकवाड़ का स्ट्राइक रेट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना।

 

 

ऋतुराज को आईपीएल में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा गए। उन्होंने 2021 सीजन में ऑरेंज कैप जीती थी, उन्होंने 16 मैचों में 635 रन बनाए थे। लेकिन, उनका वनडे डेब्यू योजना के मुताबिक नहीं रहा। रुतुराज ने बहुत सारी डॉट गेंदें खेली, जिसने मैच के परिणाम में अपनी भूमिका निभाई। 250 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत कुल ओवरों में 240 रन ही बना सका ।

भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज संजू सैमसन बने। उन्होंने भारत के लिए 63 गेंदों पर नाबाद 86 रन बनाकर अहम योगदान दिया। श्रेयस अय्यर ने भी बल्ले से अहम योगदान देते हुए 37 गेंदों में 50 रन बनाए। प्रशंसको का मानना है कि अगर गायकवाड़ ने 42 गेंदों में कुछ और रन बनाए होते तो नतीजा कुछ और हो सकता था।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News