ईश सोढी ने किया खुलासा, बताया पहली IPL विकेट के बाद क्यों नहीं मनाया था जश्न

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 12:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के लैग स्पिनर ईश सोढी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने आईपीएल में अपनी पहली विकेट का जिक्र किया। आईपीएल में राजस्थान की ओर से खेलने वाले ईश सोढी ने अपने आईपीएल की पहली विकेट केन विलियमसन के रूप में ली। केन विलियमसन की ही कप्तानी में ईश सोढी ने न्यूजीलैंड के लिए खेलते हैं। विलियमसन को आउट करने के बाद ईश सोढी ने कोई जश्न नहीं मनाया। अब ईश सोढी ने इसका खुलासा किया कि आखिर उन्होंने जश्न को क्यों नहीं मनाया था। 

साल 2018 में राजस्थान रॉयल्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में ईश सोढी ने अपनी राष्ट्रीय टीम के कप्तान केन विलियमसन को कैच आउट करवाकर पवेलियन भेजा। यह उनका आईपीएल का पहला विकेट था। लेकिन अपने पहले विकेट के बाद वह ज्यादा खुश नहीं दिखाई दिए। ईश सोढी ने कहा कि वह लंबे समय से मेरे कप्तान थे और उनकी ही कप्तानी में खेलता आ रहा था। यही कारण था कि मैं उस समय शांत रहा। 

ईश सोढी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उस समय मेरे पास तीन रास्ते थे। मुझे पंजाबी अच्छी तरह से बोलने आती है। अंग्रेजी तो मैं बोलता ही रहता हूं और तीसरा रास्ता यह था कि मैं चुप रहूं। तो इन सब में मुझे तीसरा रास्ता सबसे अच्छा लगा और इसलिए मैंने चुप रहने का फैसला किया। भले ही हम मुकाबला हार गए लेकिन विलियमसन का विकेट मेरे लिए बहुत अहम था। ईश सोढी ने इसके साथ ही कप्तान केन विलियमसन की तारीफ की। सोढी ने कहा कि केन बेहद ही शांत स्वभाव के हैं और वह मैदान पर भी ऐसे हैं। उनकी प्रैसनैलिटी ही ऐसी ही है। उन्हें आप जब भी देखेंगे तो वह इसी तरह ही रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News