''यह 13 साल से नहीं बदला है'', स्टार्क ने नई गेंद से अपने गेम प्लान पर खुलकर की बात

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 03:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 117 रन पर ऑल आउट होने के बाद 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने 5 विकेट अपने नाम किए और 50 ओवर के प्रारूप में 9वीं बार ऐसा किया। मिचेल स्टार्क ने नई गेंद के साथ धमाकेदार ओपनिंग स्पैल के दौरान शीर्ष पांच भारतीय बल्लेबाजों में से चार को आउट करने के बाद कहा कि उन्होंने 13 साल से अपनी योजना नहीं बदली है। 

स्टार्क ने कहा, 'मेरी योजना 13 साल से नहीं बदली है, फुल बॉल फेंको, स्टंप्स को मारो, कोशिश करो और इसे स्विंग कराओ। पावरप्ले में सामने विकेट लेने की कोशिश करने की लंबे समय से भूमिका रही है। कई बार इसका मतलब है कि मैं शायद अधिक महंगा साबित होउंगा, लेकिन मैं आउट करने के सभी तरीकों को लाने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से पिछले दो मैचों में कोई नई योजना नहीं है। जब आपके पास एक शक्तिशाली बल्लेबाजी इकाई है जो भारत के पास है, यदि आप विकेट ले सकते हैं पावरप्ले का मतलब है कि हम कुछ मामलों में खेल को नियंत्रित करते हैं, जो कि हमने किया। 

तीन मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के 33 वर्षीय ने चेन्नई में श्रृंखला के निर्णायक मैच पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। स्टार्क को लगता है कि घरेलू टीम के खिलाफ चल रही सीरीज जीतने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा बढ़ावा मिलेगा, जो इस साल के अंत में विश्व कप ट्रॉफी को फिर से हासिल करना चाहेगी। उन्होंने कहा, 'हम अब चेन्नई की ओर बढ़ते हैं, जहां हमें निर्णायक मैच में (में) मौका मिला है ... एक बार जब हम उस खेल को पार कर लेते हैं और फिर यह शायद विश्व कप पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। इस श्रृंखला के कुछ हिस्से हैं जहां विश्व कप आपके दिमाग में होगा, लेकिन मुझे लगता है कि मुख्य रूप से इस समूह के लिए हमें अभी भी भारत में वनडे श्रृंखला जीतने का मौका मिला है, जो काफी खास है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News