शर्म की बात है हमने ऐसा प्लेयर गंवा दिया- इंग्लैंड के इस क्रिकेटर का छलका दर्द

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 08:18 PM (IST)

बर्मिंघम : टी20ई कप्तान के रूप में अपने पहले सीजन में ससेक्स को ब्लास्ट फाइनल डे (Blast Final Day) तक ले जाने के बाद तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) ने टीम के स्टार क्रिकेटर के न होने पर निराशा व्यक्त की है। ब्लास्ट्स के अंतिम दिन 14 सितंबर को एजबेस्टन में दो सेमीफाइनल और फाइनल एक के बाद एक खेले जाएंगे। इस उस अवधि के दौरान इंग्लैंड अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20ई सीरीज खेलेगी। ऐसे में स्टार पेसर जोफ्रा आर्चर ब्लास्ट फाइनल में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि 13 और 15 सितंबर को दूसरा और तीसरा टी20 मुकाबला होना है।

 

 

टी20 ब्लास्ट फाइनल, टाइमल मिल्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, इंग्लैंड क्रिकेट, T20 Blast Final, Tymal Mills, Jofra Archer, Jos Buttler, England Cricket

 

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) परिदृश्यों पर काम कर रहा है, लेकिन खिलाड़ियों को केवल तभी रिलीज किया जाएगा जब अंतिम 2 मैचों के लिए उनकी जरूरत नहीं होगी। मिल्स ने फाइनल से पहले अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक आर्चर को खोने पर निराशा व्यक्त की और उनका मानना ​​है कि यह "बहुत बड़ी बेवकूफी" है। उन्होंने कहा कि जहां तक ​​मेरी जानकारी है, इंग्लैंड का कोई भी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होगा। ईमानदारी से कहें तो यह बहुत बेवकूफी है। जाहिर है, इंग्लैंड का कोई भी खिलाड़ी किसी भी तरफ से वहां नहीं होगा, लेकिन हमारे लिए ऐसे खिलाड़ी को खोना वाकई शर्म की बात है।

 

टी20 ब्लास्ट फाइनल, टाइमल मिल्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, इंग्लैंड क्रिकेट, T20 Blast Final, Tymal Mills, Jofra Archer, Jos Buttler, England Cricket

 

मिल्स ने ससेक्स की कप्तानी में लंकाशायर पर आठ विकेट से जीत दिलाने के बाद कहा कि जो भी उनकी जगह आएगा, उसे बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी। सरे भी अपने 4 टेस्ट खिलाड़ियों की उपलब्धता की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, जिनमें गस एटकिंसन, डैन लॉरेंस, ओली पोप और जेमी स्मिथ शामिल हैं। वार्विकशायर को अनकैप्ड ऑलराउंडर डैन मूसली और जैकब बेथेल की कमी खलेगी, जो इंग्लैंड की टी20 टीम में भी हैं।

 

 

मिल्स ने कहा कि मुझे पता है कि अगर वारविकशायर शुक्रवार को ग्लॉस्टरशायर को हरा देता है, तो उसके दो बेहतर खिलाड़ी मूसली और बेथेल साथ नहीं होंगे। यह निराशाजनक है। यह साल का एक बड़ा दिन है और आप अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को वहां चाहेंगे। हमारे लिए यह हमें बहुत दुख पहुंचाता है क्योंकि आपने जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम से बाहर कर दिया है और यह एक बहुत बड़ा नुकसान है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News