''फिर से मैदान पर वापस आना अच्छा है'', एनरिक नॉर्त्जे ने IPL में वापसी पर की बात

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 06:06 PM (IST)

राजस्थान : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्त्जे जे ने अपनी वापसी पर खुलकर बात करते हुए कहा कि फिर से मैदान पर लौटना अच्छा है। राजस्थान अपने दूसरे आईपीएल 2024 मुकाबले में जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में दिल्ली से भिड़ेगा। जहां राजस्थान ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) पर 20 रन की जीत के साथ शुरुआत की, वहीं डीसी ने अपने अभियान की शुरुआत पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को चार विकेट से हार के साथ की थी। 

30 वर्षीय खिलाड़ी ने जोर देकर कहा कि दिल्ली कैंप में विश्व स्तरीय खिलाड़ी और कोच हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया ताकि उनका शरीर चोट से ठीक से उबर सके। नॉर्त्जे ने दिल्ली कैपिटल्स द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, 'मैदान पर फिर से वापस आना अच्छा है। वहां काफी तीव्रता है और शानदार प्रशिक्षण सत्र हो रहे हैं। आसपास विश्व स्तरीय खिलाड़ी और कोच हैं। टीम के साथ फिर से जुड़ना बहुत अच्छा है। मैं इससे खुश हूं। टीम के साथ फिर से जुड़ गया। काफी समय हो गया है और मैंने अब तक तीन घरेलू मैच खेले हैं। नेट्स में तीव्रता बहुत अच्छी है। वास्तव में आगे बढ़ने के लिए उत्साहित हूं। मुझे एक लंबा ब्रेक मिला ताकि मेरा शरीर ठीक से ठीक हो सके।' 

प्रोटियाज क्रिकेटर सोमवार को आईपीएल 2024 सीजन के लिए डीसी फ्रेंचाइजी में शामिल हुए। दिल्ली द्वारा पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ अपना पहला टूर्नामेंट मैच खेलने के बाद नॉर्त्जे टीम में शामिल हुए जहां उन्हें 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। नॉर्त्जे ने सितंबर 2023 के बाद से दक्षिण अफ्रीका के लिए नहीं खेला है, जब उन्हें पीठ के तनाव फ्रैक्चर से उबरने के दौरान भारत में एकदिवसीय विश्व कप और दिसंबर-जनवरी में दौरे पर आई भारतीय टीम के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से बाहर रखा गया था। नॉर्त्जे ने मार्च 2024 में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका टी20 चैलेंज में प्रतिस्पर्धी कार्रवाई में वापसी की और वॉरियर्स के लिए तीन मैचों में भाग लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News