यह एक क्राइम की तरह है- Asia cup 2022 से बाहर होकर बोले शाकिब अल हसन

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 05:33 PM (IST)

खेल डैस्क : एशिया कप 2022 के सुपर-4 में क्वालिफाई करने के लिए  बीते दिन श्रीलंका और बांगलादेश की टीमों में रोमांचक मुकाबला खेला गया। श्रीलंकाई टीम ने आखिर में 2 विकेट से जीत दर्ज कर बांगलादेश से चार साल पुराना बदला चुकता किया। 4 साल पहले बांगलादेश ने श्रीलंका को फाइनल में पहुंचने से रोक दिया था। अब एशिया कप में यह दोनों टीमें एक दूसरे के सामने हुईं तो बांगलादेश आखिरी ओवरों में अनुशासनहीन गेंदबाजी के कारण हार गया। 

Shakib Al Hasan, Asia Cup 2022, cricket news in hindi, sports news, शाकिब अल हसन, एशिया कप 2022, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

मैच गंवाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन निराश दिखे। उन्होंने कहा- गेंदबाजी करते समय उनकी टीम में अनुशासन की कमी थी। शाकिब ने मैच के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर नो बॉल फेंक दी थी इसका श्रीलंका ने पूरा फायदा उठाया था। शाकिब ने कहा- कोई भी कप्तान नो बॉल नहीं चाहता और एक स्पिनर का नो बॉल फेंकना अपराध है। हमने बहुत सारी नो और वाइड बॉल फेंकी। यह अनुशासित गेंदबाजी नहीं थी। हमें बहुत कुछ सीखने और आगे बढऩे की जरूरत है।

शाकिब ने कहा- हमारे बल्लेबाज महत्वपूर्ण समय पर आउट हो गए। यह बताता है कि हम दबाव की स्थिति में कैसे टूट जाते हैं। हमें उस स्किल में सुधार करने की जरूरत है लेकिन जब भी दबाव होता है तो हम टूट जाते हैं और खेल हार जाते हैं। हमें डेथ ओवरों में काफी सुधार करने की जरूरत है। मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 183 रन बनाए थे। जवाब में श्रीलंका ने 19.3 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News