दूसरे टी20 में हार के बाद अर्शदीप की गेंदबाजी पर हार्दिक पांड्या के बोल, ''नो बॉल अपराध है''

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 11:40 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ पुणे में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा जिससे तीन मैचों की सीरीज रोमांचक मोड़ पर पहुंच गई है। इससे पहले भारत ने पहला मैच जीता था और सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और तीसरा मैच जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। दूसरे मैच में हार के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्शदीप की नो बॉलों पर बात करते हुए इसे अपराध करार दिया। 

हार्दिक ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा, गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ने पावरप्ले ने हमें चोट पहुंचाई। हमने बुनियादी गलतियां कीं जो हमें इस स्तर पर नहीं करनी चाहिए। सीखना मूल बातें होनी चाहिए जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं। आपका दिन खराब हो सकता है लेकिन बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए। 

अर्शदीप पर बात करते हुए हार्दिक ने कहा, इस स्थिति में यह बहुत कठिन होता है। अतीत में भी उन्होंने नो-बॉल फेंकी थी। यह दोष देने के बारे में नहीं है लेकिन नो बॉल अपराध है। सूर्यकुमार यादव की पारी की तारीफ करते हुए भारतीय टी20 कप्तान ने कहा, सूर्य ने चार नम्बर पर शानदार रन बनाए। राहुल के बारे में तीन नम्बर पर बात करते हुए हार्दिक ने कहा, 'जो कोई भी टीम में आता है आप उन्हें ऐसी भूमिका देना चाहते हैं जिसमें वे सहज हों।' 

गौर हो कि श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का विकल्प चुना और विकेटकीपर कुसल मेंडिस (52) तथा कप्तान शनाका (56) की अर्धशतकीय पारियों और भारतीय गेंदबाजों के अतिरिक्त रन देने की वजह से कुल 206 रन बनाए। इसके जवाब में भारत की शुरूआत खराब रही लेकिन सूर्यकुमार (51) और अक्षर पटेल (65) ने पारी को संभाला और अंत को कम किया लेकिन फिनिश लाइन पार करने में असफल रहे जिससे भारत 16 रन से हार गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News