IVPL 2024 : सचिन तेंदुलकर की मास्टर XI ने जीता प्रदर्शनी मैच, ऐसा रहा स्कोरकार्ड

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 08:13 PM (IST)

खेल डैस्क : ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के तहत सचिन तेंदुलकर और अक्षर कुमार की कप्तानी वाली खिलाड़ी 11 और मास्टर 11 में प्रदर्शनी मुकाबला करवाया गया। इसमें पहले खेलते हुए सचिन 11 ने निर्धारित 10 ओवरों में 94 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी अक्षय इलेवन की शुरूआत खराब रही थी। लेकिन मुनव्वर और इरफान पठान ने बल्लेबाजी कर स्थिति मजबूत की लेकिन आखिरी ओवर में मुनाफ पटेल ने विकेट चटकाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

 

 

खिलाड़ी इलेवन पर भारी पड़ी सचिन की टीम
मुकाबले की बात की जाए तो ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सचिन इलेवन ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवर में 94 रन बनाए थे। हालांकि इस दौरान सचिन की टीम ने 7 अहम विकेट भी गंवा लिए। सचिन ने अपनी टीम को तेजतर्रार शुरूआत दी थी और शुरूआती ओवरों में ही दो चौके और दो छक्के लगाए। उन्होंने 17 गेंदों पर 30 रनों का योगदान दिया। इसके बाद युसूफ पठान ने भी आकर 10 गेंदों पर 21 रन बनाए और स्कोर 94 तक पहुंचा दिया। 

IVPL 2024, IVPL 2024 Score Board, Sachin Tendulkar, Master XI vs Khiladi XI, cricket news, sports, आईवीपीएल 2024, आईवीपीएल 2024 स्कोर बोर्ड, सचिन तेंदुलकर, मास्टर इलेवन बनाम खिलाड़ी इलेवन, क्रिकेट समाचार, खेल

 

जवाब में खेलने उतरी खिलाड़ी इलेवन को पहली ही ओवर में झटका लग गया। मुनाफ पटेल ने गेंदबाजी करते हुए ओझा और सौरव को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इससे अगले ही ओवर में उथप्पा भी बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आऊट हो गए। अक्षर कुमार ने 8 रन बनाए जबकि मुनव्वर ने एक छोर संभालकर 26 रन बनाए। उन्हें एलविश यादव ने आऊट कराया। अंत में आकर इरफान पठान ने चौके छक्के लगाए लेकिन टीम को 11 रन से हार झेलनी पड़ी।

 

IVPL 2024, IVPL 2024 Score Board, Sachin Tendulkar, Master XI vs Khiladi XI, cricket news, sports, आईवीपीएल 2024, आईवीपीएल 2024 स्कोर बोर्ड, सचिन तेंदुलकर, मास्टर इलेवन बनाम खिलाड़ी इलेवन, क्रिकेट समाचार, खेल

 

अभिषेक बच्चन ने की कमेंट्री

कमेंट्री की जिम्मेदारी महूशर अभिनेता बोमन ईरानी और अभिषेक शर्मा ने निभाई। प्रीमियर लीग देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर विशेष तौर पर पहुंची थीं। वह लीग में हिस्सा ले रही कोलकाता टीम की मालकिन भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News