जैक क्राली को आखिरी टेस्ट मैच में आसान पिच मिलने की उम्मीद, बताई यह वजह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 10:17 PM (IST)

अहमदाबाद : इंग्लैंड के युवा सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे से सहमति जताते हुए मंगलवार को कहा कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पहले की तरह ही होगी लेकिन लाल गेंद होने से बल्लेबाजी आसान रहेगी। भारत ने इस मैदान पर पिछले टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया। मेजबान टीम अब विश्व चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने के लिये श्रृंखला 3-1 से जीतना चाहेगी।

क्रॉली ने मंगलवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले कहा कि मुझे लगता है कि यह वैसी ही पिच होगी। उस पर रन बनाना आसान नहीं था लेकिन वह दोनों टीमों के लिए था। उन्होंने हमसे बेहतर खेला लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। यह पूछने पर कि क्या इस टेस्टमें बल्लेबाजी आसान होगी। उन्होंने कहा कि यह पिच पर निर्भर होगा लेकिन मुझे लगता है कि थोड़ा आसान होगा।

गुलाबी गेंद थोड़ी कठोर होती है और तेजी से फिसलती है। यही वजह है कि अक्षर को पगबाधा और बोल्ड करके ज्यादा विकेट मिले। उन्होंने दो टेस्ट में 18 विकेट ले चुके अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहतरीन गेंदबाज है, खासकर इन हालात में। वह काफी सटीक गेंदबाजी कर रहा है और रन बनाने के मौके नहीं देता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News