इसी महीने शादी करेंगे जसप्रीत बुमराह, मशहूर स्पोर्ट्स एंकर के साथ लेंगे 7 फेरे!

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 08:40 PM (IST)

 स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी करने जा रहें हैं। दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इन दोनों की शादी की तारीखें भी सामने आ चुकी हैं। यह दोनों कपल इस महीने के दूसरे या तीसरे हफ्ते में शादी कर लेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुमराह और संजना की शादी मार्च महीने की 14-15 तारीख को हो सकती है। इसमें यह भी लिखा गया है कि शादी गुजरात में नहीं बल्कि गोवा में होगी। 

PunjabKesari

संजना गणेशन ने अपनी पढ़ाई इंजीनियरिंग में की हुई है और करियर की शुरूआत एक टीवी शो से की थी। जहां संजना को उनके लुक्स के कारण काफी वाह वाही मिली। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया कदम रखा और साल 2014 में मिस इंडिया के फाइनल तक का सफर किया। इसके बाद संजना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्हेें मॉडलिंग के काफी ऑफर भी आने लगे। लेकिन उन्होंने एंकरिंग में अपना करियर आगे बढ़ाया। संजना ने स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई। संजना ने आईपीएल और आईसीसी के कई ईवेंट्स कवर किए हैं। संजना कोलकाता नाईट राईडर्स टीम की भी एंकर रह चुकी हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि बुमराह की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। पहले यह कहा जा रहा था कि बुमराह की शादी दक्षिण भारत की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से होने वाली है। लेकिन इस मामले पर अनुपमा के परिवार वालों ने इस मामले पर बयान देकर स्पष्टता दी। अनुपमा की मां ने कहा की शादी की खबरे मात्र अफवाह, हमारा परिवार इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News