जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल आया सामने, हैदराबाद में खेलता है यह गेम

7/3/2020 1:35:25 PM

नई दिल्ली : क्रिकेट जगत में क्रिकेटरों के हमशक्ल बड़ी तेजी से सामने आते हैं। अब तक हम सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के हमशक्ल देख चुके हैं लेकिन अब भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक हमशक्ल सामने आया है। हैदराबाद का यह युवक राज मिश्रा हूबहू बुमराह की ही तरह लगता है। बुमराह की ही तरह राज भी खेल जगत से जुड़ा हुआ है। वह तेलंगाना में हुई नैशनल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में हिस्सा ले चुका है। 

Jasprit Bumrah's face appears in front, this game plays in Hyderabad

मिश्रा ने कहा- मैं 2019 में नैशनल में 5वें नंबर पर आया था। मैं आगे बढऩे की ओर देख रहा था लेकिन कोरोना वायरस ने मेरे प्लान को थाम दिया। वहीं, बुमराह से तुलना होने पर मिश्रा ने कहा कि कई बार मुझे लोग देखते रहते हैं। फिर उहें गलतफहमी हो जाती है कि मैं बुमराह ही हूं। मैं उनका भम्र दूर करता हूं। 

CoA ने जिस ट्रेनर को किया था रिजेक्ट ...

मिश्रा ने कहा- कोरोना काल के चलते उनकी प्रैक्टिस अच्छी नहीं चल रही। कोरोना ने हर प्रकार के खेल को प्रभावित किया है। अभी मैं सिकंदराबाद कैंट एरिया के ईएमई सेंटर में प्रैक्टिस करता हूं। हालांकि दिक्कतें कई सामने आती हैं लेकिन मैं ट्रेनिंग मिस नहं करता। 

जसप्रीत बुमराह की इस सीरीज से होगी ...

बता दें कि क्रिकेट विश्व कप के बाद से ही भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोटों से ही जूझ रहे हैं। हालांकि विश्व कप के बाद वैस्टइंडीज में टेस्ट खेलते हुए उन्होंने हरभजन सिंह और इरफान पठान के बाद हैट्रिक लेने का सौभाग्य भी प्राप्त किया। लेकिन पीठ की समस्या के चलते वह जल्द से क्रिकेट से दूर हो गए।


Jasmeet

Related News