खराब फॉर्म में चल रहे रोहित और इशान के बचाव में उतरे जयवर्धने, दिया यह बयान

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 03:29 PM (IST)

नवी मुंबई : मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने ने रन बनाने के लिये जूझ रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और इशान किशन का बचाव करते हुए कहा कि इन दोनों की फॉर्म को लेकर वह तभी चिंतित होंगे जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर पा रहे हों। रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी तक लय में नहीं दिखे। वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खाता भी नहीं खोल पाए। उन्होंने अब तक सात मैचों में केवल 114 रन बनाए हैं। 

जयवर्धने ने चेन्नई के हाथों तीन विकेट से हार के बाद कहा कि उतार-चढ़ाव चलता रहता है। इशान ने पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की और इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आयी। रोहित वास्तव में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है। वह अच्छी शुरुआत कर रहा है। रोहित की तरह इशान भी रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जिन्हें मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर खरीदा था। बाए हाथ का यह बल्लेबाज अभी तक सात मैचों में 191 रन ही बना पाया है। 

जयवर्धने ने कहा कि जब ऐसा होता है और आप जल्दी आउट हो जाते हो तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके अनुकूल नहीं हो रहा है। मैं बल्लेबाज रहा हूं और यह उसका हिस्सा है। चिंता की बात तब है जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें आत्मविश्वाास की कमी हो, लेकिन वे दोनों क्रीज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुंबई को इस सत्र में अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है। उसने लगातार सात मैच गंवाये हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News