IND vs AUS : दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये गेंदबाज, खेलेगा रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 07:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय खेमे से बड़ी खबर सामने आई है। सौराष्ट्र के तेज गेंदबाज और कप्तान जयदेव उनादकट को बंगाल के विरुद्ध होने वाले रणजी ट्रॉफी फाइनल में हिस्सा लेने के लिये भारतीय टीम से रिलीज़ कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोडर् (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी जानकारी दी। उनादकट को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध जारी टेस्ट शृंखला के पहले दो मुकाबलों के लिये 17-सदस्यीय स्क्वाड में शामिल किया गया था, हालांकि पहले मैच में उन्हें एकादश में जगह नहीं मिली।       

NEWS - Jaydev Unadkat released from India’s squad for 2nd Test to take part in the finals of the Ranji Trophy.

More details here - https://t.co/pndC6zTeKC #TeamIndia pic.twitter.com/8yPcvi1PQl

— BCCI (@BCCI) February 12, 2023

बीसीसीआई ने बताया कि चयनकर्ता समिति ने टीम प्रबंधन के साथ विचार-विमर्श करने के बाद उनाडकट को दूसरे टेस्ट से पूर्व स्क्वाड से रिलीज़ करने का फैसला किया। उनाडकट अब 16 फरवरी को होने वाले रणजी फाइनल में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हुए अपनी टीम को तीन साल में दूसरा खिताब जिताने का प्रयास करेंगे। 

गौरतलब है कि सौराष्ट्र ने फाइनल में जगह बनाने के लिये सेमीफाइनल मुकाबले में कर्नाटक को चार विकेट से मात दी। खिताबी मुकाबले में सौराष्ट्र का सामना बंगाल से होगा, जो सेमीफाइनल में गत चैंपियन मध्य प्रदेश को 306 रन से रौंदकर आ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News