काउंटी क्रिकेट में फिर खेलेंगे जयदेव उनादकट, पिछले साल किया था शानदार प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 01:00 PM (IST)

होव : भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इस साल काउंटी चैंपियनशिप में इंग्लैंड के क्लब ससेक्स की तरफ से अंतिम पांच मैचों में खेलेंगे। भारत की तरफ से चार टेस्ट खेलने वाले 32 वर्षीय उनादकट ने पिछले सत्र में ससेक्स की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप में चार मैच में 11 विकेट लिए थे। उनकी टीम तब डिवीजन दो में तीसरे स्थान पर रही थी। 

उनादकट ने भारत की तरफ से अपना आखिरी मैच पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच के रूप में खेला था। सौराष्ट्र ने 2019-20 में उनादकट की अगुवाई में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था। पिछले सत्र में उनादकट ने लीस्टरशर के खिलाफ दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर अपनी टीम को 15 रन से जीत दिलाने में भूमिका निभाई थी और वह फिर से यह प्रदर्शन दोहराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

उनादकट ने यहां जारी बयान में कहा, ‘पिछले सत्र में होव में हमने लीस्टरशर के खिलाफ आखिरी दिन रोमांचक जीत दर्ज की थी और तब मुझे काउंटी क्रिकेट में अपनेपन का एहसास हुआ था। पहले सत्र में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा था और मैं फिर से अपनी काउंटी टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं।' उनादकट काउंटी चैंपियनशिप में खेलने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News