झूलन गोस्वामी ने नेट्स पर केएल राहुल को गेंदबाजी की, वायरल हुई वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 03:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम 22 जुलाई से कैरेबियन में एक और श्रृंखला खेलेगी। लेकिन यह केएल राहुल के लिए कमर में दर्द के बाद वापसी का समय है। उन्होंने पिछले महीने सर्जरी करवाई थी जिस कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के बाद से बाहर कर दिया है। केएल राहुल सर्जरी के बाद बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में वापस लौटे और इस समय रिहैब से गुजर रहे हैं। 

कैरेबियाई दौरे से पहले केएल राहुल नेट्स पर उतरे। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भारत की महिला क्रिकेट टीम की सबसे सफल तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी उन्हें गेंदबाजी करती नजर आई। 39 वर्षीय झूलन जो महिला वनडे और टी20 इंटरनेशनल में 300 से अधिक विकेट ले चुकी हैं, बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारत की महिला टीम का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उन्होंने 2018 में टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया, लेकिन एकदिवसीय और टेस्ट क्रिकेट खेलना जारी रखा। 

यह वीडियो खूब वायरल हो गया है। झूलन गोस्वामी को देखकर बहुत अच्छा लगता है। यह बड़ी चीजें हैं, वह (50-ओवर) विश्व कप (न्यूजीलैंड में) के बाद कहीं नहीं गई हैं और हम सभी ने उन्हें देखने के लिए इंतजार किया है। झूलन गोस्वामी नेट्स में, क्या हम उन्हें फिर से मैदान पर देखें। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, इस वीडियो पर मेरा दिल गदगद हो गया! गौर हो कि राहुल और स्पिनर कुलदीप यादव को टी20 सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा तभी उन्हें टीम में जगह मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News