रोमन रैंज को कैंसर होने पर भावुक हुए जॉन सीना, दिया भावुक मैसेज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 03:31 PM (IST)

जालन्धर : रोमन रैंज डब्लयूडब्लयूई स्टार ने मंडे नाइट रॉ के दौरान यह खुलासा कर सबको चौंका दिया था कि वह 11 साल में दूसरी बार ल्यूकीमिया से पीड़ित होने के कारण अब रिंग में दिखाई नहीं देंगे। रोमन ने न सिर्फ अपनी बैल्ट सरैंडर कर दी थी बल्कि साथ ही अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की मांग की थी। रोमन के इस खुलासे के बाद से बड़ी संख्या में रैसलिंग फैंस ने उनके लिए दुआएं मांगी थी। अब इसी फेहरिस्त में नया नाम जुड़ गया है डब्लयूडब्लयूई के सबसे पॉपुलर रैसलर जॉन सीना का। 

रोमन रेंज की वीडियो देखें -

सीना ने एक ट्विट के जरिए रोमन से दर्द बंटाया है। सीना ने लिखा है कि आपने दुख या दर्द के समय में साहस का परिचय दिया है। आपने हमें कमजोर पल के दोरान साहसपूर्वक अच्छे पल दिए। हम, आपका डब्लयूडब्लयूई परिवार आपको प्यार और समर्थन देते हैं। सीना के अलावा डब्लयूडब्लयूई के कई रैसलर ने ट्विट कर रोमन का साहस बढ़ाने की कोशिश की है। 
देखें ट्विट-

रोमन ने फैंस का प्यार देखकर किया ट्विट

विश्व भर में अपने लिए प्रर्थनाएं होने पर रोमन ने भी ट्विट कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। रोमन ने अपने ट्विट में लिखा कि आपकी ऊर्जा और सकारात्मकता मुझे फिर से रिंग में वापसी करने के लिए प्रेरित करती रहेगी। लेकिन अभी के लिए मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने और स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं।
देखें ट्विट-

रोमन की होगी जल्द वापसी 

PunjabKesarisports Romen Reigns WWE

रोमन ने बीते दिन अपने फैंस को ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में बताने के साथ फैंस को एक मैसेज भी दिया था। रोमन ने कहा था कि आप डील जानते हैं, आप जानते हैं कि जीवन कैसा है। जीवन उचित नहीं है। यह कोई आड़ू या क्रीज नहीं है। कभी-कभी जीवन आपकी एक वक्र गेंद फैंकता है। अब मेरे लिए सबसे अच्छी बात यह है कि घर जाना, मेरे परिवार और मेरे स्वास्थ्य पर ध्यान देना। लेकिन मैं एक बात स्पष्ट करना चाहता है कि इसका कोई मतलब नहीं है कि यह मेरा रिटायरमैट भाषण है। क्योंकि मैं ल्यूकीकिया को पछाड़कर एक बार फिर से वापस लौटूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News