IPL 2024 : गर्मजोशी से मिले दादा और शाहरुख खान, पंत की चोट पर हुए भावुक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 09:14 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता बनाम दिल्ली मुकाबले से पहले ईडन गार्डन्स में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली की मिलनी का एक दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हुआ। दर्शक उस समय बहुत खुश दिखे गए जब शाहरुख पीछे से आए और पूर्व भारतीय कप्तान को जफ्फी डाल ली। गांगुली ने 2010 में टीम छोड़ने से पहले उद्घाटन संस्करण के लिए केकेआर के कप्तान के रूप में काम किया था। दोनों सीजन में पहली बार मिले तो शाहरुख खान ने गांगुली को गले से लगा लिया। बता दें कि सौरव गांगुली को कोलकाता का प्रिंस भी कहा जाता है। वह जब जब टीवी स्क्रीन पर दिखते हैं, लोग उन्हें देखकर उत्साहित होते हैं। 

 

 

मैच की बात की जाए तो इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ी जीत मिली। इस जीत ने आईपीएल में केकेआर की स्थिति को मजबूत किया। नौ मैचों में छह जीत के साथ उन्हें अंक तालिका में दूसरे स्थान मिला है। आईपीएल 2024 में भले ही दिल्ली कैपिटल्स को कई मैचों में हार का सामना करना पड़ रहा हो, लेकिन टीम के कप्तान ऋषभ पंत अपने बल्ले से खूब रन बना रहे हैं। ऋषभ इस आईपीएल ऑरेंज कैप की रेस में चौथे स्थान पर हैं। कार एक्सीडेंट के बाद उनकी वापसी से लोग खुश हैं।


बहरहाल, इस दौरान शाहरुख पंत की चोट पर बात करते हुए भावुक भी हो गए। उन्होंने कहा कि मैंने वो सीसीटीवी फुटेज देखा था, बहुत भयानक था। ये युवा खिलाड़ी मेरे बेटों जैसे है। किसी भी खिलाड़ी को चोट लगने पर दुख दोगुना होता है। मुझे उम्मीद है कि उसका घुटना जल्दी ठीक हो जाएगा। इसीलिए मैं उससे कह रहा था कि जल्दी उठने की कोशिश ना करें। मैं खुश हूं कि ऋषभ वापस आ गया है और उम्मीद करता हूं कि वो अच्छा खेलता रहे।


आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत
इस सीजन में ऋषभ पंत का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा हैं। उन्होंने इस सीजन में अब तक 11 मैच खेले हैं। ऋषभ ने 158.57 की स्ट्राइक रेट से 398 रन बनाए हैं। जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। पंत ने अब तक 31 चौके और 24 छक्के लगाए हैं। ऋषभ पंत का हाईएस्ट स्कोर नाबाद 88 रन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News