जोश लिटिल का खुलासा, इस कारण IPL 2022 में CSK को बीच में छोड़ा

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 06:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन रहा था। टूर्नामेंट में गत चैंपियन के रूप में आने के बाद वे अपने अभियान को अंक तालिका में नौवें स्थान पर खत्म करने में मजबूर रहे। सीएसके के पहले मैच से कुछ ही दिन पहले महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी की भूमिका सौंपी थी, लेकिन यह देखते हुए कि चीजें कैसे बदली गईं धोनी को फिर से कप्तान की भूमिका निभानी पड़ी। 23 वर्षीय आयरिश गेंदबाज जोश लिटिल ने टीम का साथ छोड़ दिया था जो नेट बॉलर के रूप में जुड़े थे। इस पर उन्होंने खुल कर बात की है। 

लिटिल ने कहा, 'मुझे बताया गया था कि यह कुछ ऐसा नहीं था। मेरे जाने से पहले मुझे बताया गया था कि मैं एक नेट बॉलर हूं और अगर कोई चोटिल हो जाता है तो मेरे खेलने की संभावना है। लेकिन जब मैं चाहता था तब गेंदबाजी नहीं कर सकता था, मुझे दो ओवर (प्रशिक्षण में) मिलते थे और सोचते थे, 'दो ओवर, मैं यहां दुनिया भर में आधे रास्ते पर हूं! शायद मैं भोला था क्योंकि मैं लंका प्रीमियर लीग और टी10 में खेला था, मेरे पीछे एक अच्छा साल था। 

उन्होंने कहा, 'मैं एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हूं, यह सही नहीं लगता। अन्य लोग इसमें शामिल होने के इच्छुक थे क्योंकि उनके पास उस तरह का अनुभव कभी नहीं था। जब मुझे पता चला कि मैं एक नेट गेंदबाज हूं जिसे किसी को गेंदबाजी करने की आवश्यकता है, स्लिंगर्स थके हुए थे, मैं 'मुझे यहां से बाहर निकालो' जैसा था - शायद यही कारण है कि वे मुझे कभी वापस नहीं लेंगे क्योंकि मैं दो सप्ताह के बाद चला गया। 

इस युवा गेंदबाज ने आईपीएल 2023 की नीलामी के लिए अपना पंजीकरण कराया है जो शुक्रवार 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली है। लिटिल ने आज तक 53 टी20आई में 62 विकेट लिए हैं, को हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना से भारी प्रशंसा मिली। इस साल लिटिल द हंड्रेड में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए खेले और अबू धाबी टी10 लीग में विजेता टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स का भी प्रतिनिधित्व किया। उनके पास इस प्रारूप में काफी अनुभव है और निश्चित तौर पर नीलामी में उन पर निगाहें रहेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News