क्रिकेट करियर को लेकर केन विलियमसन का फैसला, कहा- सफर अच्छा रहा

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 01:02 PM (IST)

सिडनी : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का खिताब जीतने का सपना उस दाैरान टूटा, जब पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में 7 विकेट से बाजी मारी। इसी के साथ कप्तान केन विलियमसन लगातार दूसरी बार टी20 विश्व कप जीतने से वंचित रह गए। पिछले साल कंगारूओं से फाइनल में हार मिली थी, हालांकि अब अटकलें लगाई जा रहीं थी कि विलियमसन का टी20आई करियर खत्म हो जाएगा, लेकिन उन्होंने इन अटकलों का जवाब देते हुए तीनो फाॅर्मेट का खेल जारी रखने की बात कही।

सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है
हार के बावजूद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का क्रिकेट के किसी प्रारूप को अलविदा कहने का इरादा नहीं है । मौजूदा विश्व कप में बल्ले से कोई कमाल नहीं कर सके विलियमसन की टी20 टीम में जगह को लेकर सवाल उठने लाजमी है । न्यूजीलैंड लगातार पांचवें सीमित ओवरों के विश्व कप से सेमीफाइनल में पहुंचने के बावजूद नाकाम लौटी है । विलियमसन ने कहा ,‘‘ मुझे सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है । इतनी क्रिकेट खेली जा रही है लिहाजा सही प्रबंधन जरूरी है ।'' 

हमारा सफर अच्छा रहा है
उन्होंने कहा ,‘‘ हमने अलग अलग फाइनल्स खेले और अच्छा प्रदर्शन भी किया । हम जीत सकते थे लेकिन बेहतर टीमों से हारे । एक टूर्नामेंट हारने के बाद आप दूसरे पर फोकस करते हैं ।'' उन्होंने कहा,‘‘ मेरा तो यही मानना है । हमारा सफर अच्छा रहा है । हमने अच्छी क्रिकेट खेली है और इसे बरकरार रखना है ।'' भारतीय टीम 18 नवंबर से न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलेगी । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News