रन आऊट होने पर केन विलियमसन ने खोया आपा, फैंस बोले- 2020 ने यह दिन भी दिखा दिया

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 09:15 PM (IST)

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में साथी बल्लेबाजी से हुई गफलत के कारण रन आऊट हो गए। केन आऊट होने से इतना निराश थे कि गुस्सा उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। दरअसल हुआ यूं कि वार्नर के आऊट होने के बाद हैदराबाद की उम्मीदें केन पर ही थे। केन स्ट्राइक पर थे। साथ थे बल्लेबाज प्रियम गर्ग।


केन ने ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लेना चाहा लेकिन प्रियम दूसरे छोर पर बेध्यान खड़े रहे। नतीजा यह हुआ कि जब केन वापस क्रीज पर पहुंचे तो तब तक धोनी उनके स्टंम्प उखाड़ चुके थे। इसके बाद केन को गुस्से में देखा गया। वहीं, केन को गुस्से में देखने के बाद फैंस ने लिखा- 2020 ने यह भी दिन दिखा दिए। वहीं, सोशल मीडिया पर भी कई तरह के मीम्स देखने को मिले।

बता दें कि केन विलियमसन का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन अच्छा रहा है। वह 43 मैचों में 37 की औसत से 1352 रन बना चुके हैं जिसमें 12 अर्धशतक भी शामिल हैं। 

Kane Williamson, Williamson lost his temper, Run Out, IPL, IPL 2020, CSK vs SRH, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, CSK, SRH, Chennai Super kings, Sunrisers Hydrabad, CSK vs SRH, SRH vs CSK


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News