केन विलियमसन ने उमरान मलिक की तारीफ की, कहा- रोमांचक प्रतिभा, लंबे समय तक टीम में रहेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 03:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का मानना ​​है कि उमरान मलिक बेहद रोमांचक प्रतिभा है और इस बात की काफी उम्मीद है कि युवा तेज गेंदबाज लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट से जुड़े रहेंगे। आईपीएल 2021 में पदार्पण करने वाले उमरान ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए विलियमसन के नेतृत्व में खेला और सनराइजर्स कप्तान ने गति के लिए तेज गेंदबाज की सराहना भी की। 

विलियमसन ने कहा, 'उमरान एक सुपर रोमांचक प्रतिभा है। पिछले साल आईपीएल में उसके साथ समय बिताना और उसकी गति को देखना टीम के लिए एक वास्तविक संपत्ति थी। उसे अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य में देखना अब उसके लिए एक आश्चर्यजनक वृद्धि है। मुझे लगता है कि एक तेज गेंदबाज के रूप में 150 कि.मी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकने की क्षमता बहुत रोमांचक है। 

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, 'मुझे लगता है कि टीम में होने से स्पष्ट रूप से उच्च उम्मीदें हैं कि वह लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट से जुड़े रहेंगे। इन दौरों पर आने से जहां उन्हें अधिक से अधिक खेलने का मौका मिला है, निश्चित रूप से अपनी यात्रा के दौरान उन्हें मदद मिलेगी। लेकिन हां, शानदार प्रतिभा। गौर हो कि उमरान न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की टीम का हिस्सा हैं जो ऑकलैंड (नवंबर) में एकदिवसीय श्रृंखला में जाने से पहले वेलिंगटन (18 नवंबर), तौरंगा (20 नवंबर) और नेपियर (22 नवंबर) में तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के साथ दौरे की शुरूआत करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News