जीत के बाद विलियमसन ने कहा- हम जैसा चाहते थे, हमने वैसा ही खेल दिखाया

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 06:08 PM (IST)

सिडनी : कप्तान केन विलियमसन ने शनिवार को कहा कि सकारात्मक परिणाम हासिल करने का रवैया अपनाने से उनकी टीम अपने चिर प्रतिद्वंदी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी की धरती पर 12 साल बाद सीमित ओवरों के मैच में जीत दर्ज कर पाई। न्यूजीलैंड ने टी20 विश्व कप के सुपर 12 के पहले मैच में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 89 रन से करारी शिकस्त दी। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 200 रन बनाए और फिर आस्ट्रेलिया को 111 रन पर आउट कर दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉनवे ने 58 गेंदों पर नाबाद 92 रन बनाए। विलियमसन ने अपने बल्लेबाजों की प्रशंसा की। 

विलियमसन ने मैच के बाद कहा,‘‘ यह उन दिनों में से एक दिन था जब हमने बेजोड़ खेल दिखाया। सलामी जोड़ी ने लय बनाई और सभी ने बल्लेबाजी के दौरान अच्छा योगदान दिया। यह इस पिच पर अच्छा स्कोर था।'' उन्होंने कहा, ‘‘ इसके बाद गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और क्षेत्र रक्षकों ने उनका अच्छा साथ दिया। प्रत्येक टीम में अपनी भूमिका को जानता है। हम जानते हैं कि उनकी गेंदबाजी कितनी अच्छी है लेकिन हमने पूरे मैच के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया। हम जैसा चाहते थे हमने वैसा खेल दिखाया।'' ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा न्यूजीलैंड ने उन्हें खेल के हर विभाग में मात दी। 

फिंच ने कहा,‘‘ उनके सलामी बल्लेबाजों ने पहले चार ओवरों में ही अच्छा मंच तैयार कर दिया था और हम इससे उबर नहीं पाए। हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने हमें खेल के हर विभाग में मात दी। हमें अगला मैच श्रीलंका से खेलना है। हमें अब सभी चार में जीतने की जरूरत है।'' मैन ऑफ द मैच कॉनवे ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों ने आज विशेष प्रदर्शन किया। फिन एलेन को भी श्रेय जाता है। वह युवा है लेकिन वह आक्रामक और बेपरवाह अंदाज में बल्लेबाजी करता है । जिस तरह से फिन ने बल्लेबाजी की उससे मुझे भी मदद मिली।'' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News