धोनी के जन्मदिन पर केदार जाधव की खास अपील, कहा- अभी ना जाओ छोड़कर...

7/7/2020 5:59:55 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : कैप्टन कूल के नाम से जाने जाते भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान आज 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। क्रिकेट जगत से लेकर आम जनता तक हर कोई उन्हें अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहा है। ऐसे में केदार जाधव ने धोनी को इस खास दिन पर बधाई देते हुए एक बड़ा सा पत्र लिखा है जिसके साथ उन्होंने धोनी से अनुरोध किया है कि अभी वह क्रिकेट को अलविदा ना कहें। 

जाधव ने इस पत्र का एक फोटो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा कि जब भी मैं लाइट हाउस (रोशनी देने वाला घर) को देखता हूं तो मुझे धोनी की याद आती है। आपकी तरह ही लाइट हाउस भी आगे बढ़ने, शक्ति, दिशा निर्देश का प्रतीक है। आपने बहुतों को सही रास्ता, मुश्किल समय में मार्गदर्शक किया है। लेकिन आप हमेशा मजबूती से खड़े रहे, किसी लाइट हाउस की तरह। 

जाधव ने आगे लिखा, पिछले कुछ सालों से हम एक साथ अपने जन्मदिन मना रहे हैं। लेकिन कोरोना वायरस के कारण मिल नहीं पा रहे। पुराने मैच देखते हुए मैंने अपने सफर को याद किया है। हमारी पार्टनरशिप, स्टंप्स के पीछे आपके टिप्स मैदान में हमारी बांडिंग है। यह एक रोलर कोस्टर की तरह है जो सिर्फ उपर जाता है। मैंने सोचा था कि आपको जन्मदिन पर कुछ स्पेशल गिफ्ट करूंगा। लेकिन मैं उसे क्या दे सकता हूं जिसने हमें (भारत) दो वर्ल्ड कप, चैम्पियन ट्राॅफी और कई सारे टेस्ट मैच जीताए हों। आपका मुल्य इस दुनिया में किसी भी चीज से अधिक है। इसके साथ ही उन्होंने धोनी की तारीफ में और भी बातें कही। 

PunjabKesari

अंत में जाधव ने लिखा, माही भाई हम आपको पिछले 15 सालों के खेलता देख रहे है। लेकिन ये काफी नहीं है। पूरा देख आपको फिर से खेलते हुए देखना चाहता है। मैं आपको क्रीज पर खड़े देखना और फैंस को धोनी-धोनी चिल्लाते देखना चाहता हूं। धोनी अपने स्टाइल में मैच खत्म करें और फिर शांति से पवेलियन लौटे और हम अपनी नम आंखों से आपको बड़ी सी मुस्कान के साथ देखें। ऐसे समय में एक गाना पीछे से बजे जो सबसे दिमाग में है, अभी ना जाओ छोड़कर के दिल अभी भरा नहीं के दिल अभी भरा नही। 


Sanjeev

Related News