मैच जीतकर पोलार्ड ने किया अंकल स्टीवन का धन्यवाद, बोले- मैं 360 तो नहीं लेकिन...

5/2/2021 9:29:52 AM

नई दिल्ली : चेन्नई की टीम को अकेले ही ध्वस्त करने वाले मुंबई के ऑलराऊंडर कैरोन पोलार्ड अपने शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने मैच के बाद कहा- मैं ईश्वर को धन्यवाद देना चाहता हूं, अंकल स्टीवन ने मुझे ताकत दी। आज खेलने के लिए अच्छा दिन था। चेन्नई ने मोइन को खो दिया था इसके बाद मेरे सामने तेज गेंदबाजी ही थे जिन्हें सिर्फ हिट करना था। मैं वैसे स्पिनर्स को टारगेट करना चाहता था। क्योंकि छोटे ग्राऊंड पर आप इसका भरपूर फायदा उठाना चाहते हो। 

ये भी पढ़े - कैरोन पोलार्ड ने जड़ा सीजन का सबसे तेज अर्धशतक, 2 बार कर चुके यह कारनामा

ये भी पढ़े - जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग करियर का सबसे खराब प्रदर्शन, जानें कैसे

ये भी पढ़े - रोहित शर्मा बोले- मेरी जिंदगी का सबसे रोमांचक टी-20 मैचों में से एक

पोलार्ड ने कहा कि मुझे जडेजा के खिलाफ अधिकतम शॉट मारने थे। कुछ छक्के आपको हमेशा गेम में वापस ले आते हैं। इसके लिए आपको काफी प्रैक्टिस चाहिए होती है। मुझे इसकी मदद मिली। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं 360 हूं लेकिन मैं अधिक कोणों पर शॉट मारने का प्रयास करता हूं। धवल वैसे अच्छी बल्लेबाजी करता है लेकिन मुझे छह गेंदों पर बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। यही दबाव आपको एक व्यक्ति के रूप में लेने की जरूरत है। 

ये भी पढ़े - रायुडू ने मुंबई के खिलाफ खेली धुआंधार पारी, ट्रोल हो गए विजय शंकर और MSK प्रसाद

ये भी पढ़े - रैना में IPL 200 मैच खेलने वाले बने चौथे खिलाड़ी, दिग्गजों की लिस्ट में हुए शुमार

पोलार्ड ने कहा- आज दिन ठीक था। बल्ले पर गेंद काफी अच्छे से आ रही थी। इस दौरान मुझे फाफ ने मौका दिया। कुल मिलाकर एक अच्छे विकेट पर हमें जीत मिली है। उम्मीद है कि यह हमें गति प्रदान करेगा। बता दें कि  पोलार्ड के नाम सीजन का सबसे तेज अर्धशतक भी दर्ज हो गया है। उन्होंने 17 गेंदों पर 50 रन बनाए। इसी के साथ वह आई.पी.एल. इतिहास में वह दो बार 17 गेंदों पर 50-50 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए।

ये भी पढ़े -  हार के बाद बोले धोनी- पोलार्ड ने हमें मसल कर रख दिया

ये भी पढ़े - हार्दिक पांड्या ने दिया बयान- मुझे पोलार्ड पर गर्व है, मेरे लिए यह था खास पल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static