उसे समय दें : केविन पीटरसन ने Jacques Kallis से की शुभमन गिल की तुलना

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2024 - 11:44 PM (IST)

खेल डैस्क : इंगलैंड के पूर्व स्टार क्रिकेटर केविन पीटरसन का मानना ​​है कि टेस्ट क्रिकेट में हालिया संघर्षों के बावजूद शुभमन गिल चीजें बदल सकते हैं। युवा बल्लेबाज दूसरे टेस्ट की पहली पारी में अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन तभी एक खराब शॉट के कारण उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा था। शुभमन ने 46 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 34 रन बनाए थे। उन्होंने पहले मैच में 23 और 0 का स्कोर किया था। इसके बाद क्रिकेट फैंस उन्हें प्लेइंग 11 से हटाने की बात कर रहे थे।

 

बहरहाल, केपी ने शुभमन  केलए एक्स पर लिखा- कैलिस ने अपने पहले 10 टेस्ट मैचों में 22 की औसत से रन बनाए और यकीनन वह इस खेल को खेलने वाले सबसे महान खिलाड़ी साबित हुए। कृपया इसे ढूंढने के लिए @ShubmanGill को समय दें। वह एक गंभीर खिलाड़ी है। 

 

पीटरसन ने जायसवाल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि जायसवाल के साथ किसी और को रनों की भूख होनी चाहिए थी और तब यह पूरी तरह से अलग कहानी हो सकती थी। भारत उम्मीद कर रहा होगा कि अश्विन कोशिश कर सकते हैं और वह व्यक्ति बन सकते हैं जिसे अन्य बल्लेबाजों में से एक होना चाहिए था। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि पहले दिन पिच पर कोई ग्रेमलिन नहीं था। उछाल समान था और कोई भी अजीब स्पिन नहीं थी।


प्लेइंग 11 

भारत : यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मुकेश कुमार और कुलदीप यादव। 

इंग्लैंड : जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हाटर्ले, शोएब बशीर और जेम्स एंडरसन। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News