सपना चौधरी के ठुमकों के बाद खली ने विदेशी रैसलरों को किया चित

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 03:20 PM (IST)

नई दिल्लीः हिमाचल प्रदेश के फैंस को जिस बात का इंतजार था आखिरकार वो खत्म हुआ। मंडी शहर में पड्डल मैदान पर सीडब्ल्यूई शो करवाया गया, जिसको देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। शो के शुरुआत में बाॅलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने जलवे बिखेरे। इसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व रैसलर द ग्रेट खली ने रिंग में उतरकर विदेशी रैसलरों को चित्त किया। 

शैंकी की खातिर उतरे रिंग में
फाइट का दाैर 8 बजे शुरू हुआ आैर अंतिम मैच सबसे रोमांचक रहा जब खली ने शैंकी की खातिर विदेशी रैसलरों को धूल चटाई। अंतिम मैच में बेल्ट के लिए क्रिमसन ने शैंकी को ललकारा। दोनों में मुकाबला शुरू हो गया। तभी ब्राडी स्टील रिंग में शैंकी को शिकस्त देने के मकसद से कुर्सी लेकर पहुंच गया और उसे मारने के लिए दौड़ा। ब्राडी स्टील जैसे ही शैंकी को मारने के लिए दाैडा़ तो खली यह देख बाैखला गए।  बस फिर क्या था। खली ब्राड स्टील  पर कहर बनकर टूट पड़ा। 
PunjabKesari

कुर्सियों से की पिटाई
खली ने ब्राडी स्टील आैर क्रिमसन की कुर्सी के साथ पिटाई करना शुरू कर दिया। मैच देख रहे फैंस जोरडजोर से हूटिंग करने लगे। खली ने ब्रा़डी स्टील को लहुलूहान करके क्रिमसन समेत बाहर फैंक दिया और रेसलिंग का रोमांचक अंत किया। इसी के साथ शैंकी ने खली की सहायता से चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम कर ली। 
PunjabKesari

राखी आैर सपना का डांस देख भीड़ हुई बेकाबू
शो की शुरूआत राखी सावंत आैर सपना चाैधरी के डांस के साथ हुई। मैदान में करीब साढ़े छह बजे राखी सावंत ने जैसे ही कदम रखा पूरा पड्डल मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। राखी ने भी खूब जलबे बिखेर कर युवाओं का उत्साह दोगुना कर दिया। राखी ने अल्लाह दुहाई है, लैला मैं लैला, मेरे रश्के कमर, चल कुड़िए चल हो तैयार और दर्शकों की पसंद के कुछ गीतों पर जबरदस्त प्रस्तुति देकर खूब वाहवाही बटोरी।
PunjabKesari

वहीं रेसलिंग शो का प्रमुख आकर्षण करोड़ों दिलों में राज करने वाली प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी रहीं। सपना की एंट्री जैसे ही स्टेज पर हुई, भीड़ बेकाबू हो गई। सपना ने तेरी अख्यों का काजल, बदली बदली लागे, तू चीज लाजवाब, तेरी लत लग जागी आदि गानों पर खूब ठुमके लगाकर दर्शकों पर जादू चलाया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News