किंग्स 11 पंजाब का नाम बदलेगा, इस नाम पर हो रही चर्चा

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 07:37 PM (IST)

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब आगामी सत्र में नए नाम और लोगो के साथ आने की तैयारी में हैं। सूत्रों के मुताबिक आईपीएल ऑक्शन से पहले ही पंजाब फ्रैंचाइजी के प्रबंधकों ने इसपर सहमति बना ली है। हालांकि नाम बदलने की कवायद क्यों चलाई जा रही है इसपर फ्रैंचाइजी मालिक का बयान नहीं आया है। माना जा रहा है बीसीसीआई को इस बाबत एक पत्र प्राप्त हुआ है जिसमें नया नाम ‘पंजाब किंग्स’ देने की चर्चा है।

सूत्रों का कहना है कि फ्रैंचाइजी प्रबंधक कुछ दिनों में मुंबई में ग्रैंड लॉन्चिग करेंगे। इसके बाद आईपीएल ऑक्शन में यह टीम पंजाब किंग्स के नाम से जानी जाएगी। बता दें कि मोहित बरमन, नेस वाडिया, प्रिटी जिंटा और करन पॉल के मालिकाना हक वाली किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के 13 साल के इतिहास में सिर्फ एक बार ही फाइनल में पहुंच पाई है।

बता दें कि बीसीसीआई ने बीते दिनों ही अपै्रल में होने वाले आईपीएल के अगले एडिशन के लिए चयनित खिलाडिय़ों की लिस्ट जारी की थी। इसके बाद बोर्ड ने कोविड-19 के कारण दिशा-निर्देश भी जारी किए थे। चेन्नई में होने वाली ऑक्शन में प्रत्येक फ्रैंचाइजी से केवल आठ लोगों को आने की इजाजत दी गई है। सभी के लिए कोविड-19 के टेस्ट करवाने जरूरी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News