IPL शुरू होने से पहले KKR को लगा झटका, कंधे की चोट के चलते गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 10:07 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइंजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज हैरी गुर्नी कंधे की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह आईपीएल के अलावा अब इंग्लैंड में खेले जाने वाले टी-20 ब्लास्ट में भी नहीं खेल पाएंगे। 

PunjabKesari
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज गुर्नी ने बताया कि वह 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल के 13वें संस्करण में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा, ‘बाकी लोगों की तरह इस वर्ष क्रिकेट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार करने के बाद मैं इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाने से काफी निराश हूं।' उनकी इस सितंबर में सर्जरी होगी। उन्होंने पिछले सीजन में केकेआर की ओर से सात विकेट हासिल किए थे। पिछले वर्ष टी-20 ब्लास्ट में वह नॉट ऑउटलॉस की ओर से सबसे अधिक 22 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे। 

PunjabKesari
नॉटिंघमशायर क्लब की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलने वाले गुर्नी ने कहा,‘मेरे करियर के कुछ सबसे शानदार पल नॉट्स ऑउटलॉस के साथ रहे हैं और ट्रेंटब्रिज के मैदान पर अपने साथियों के साथ ट्रॉफी के लिए प्रतिद्वंद्विता करने से बेहतर कुछ और नहीं है। ये बेहद मुश्किल समय है।' उन्होंने कहा, ‘मुझे टीम के खिलाड़ियों पर और टीम के टूर्नामेंट में आगे तक जाने पर बहुत भरोसा है। मैं उन्हें प्रोत्साहित करता रहूंगा और जब भी सलाह मशविरे की जरूरत होगी उपलब्ध रहूंगा।' 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News