KKR vs RCB : आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कहा- ये टीम जीतेगी

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 02:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2023 के नौवें मैच से पहले भविष्यवाणी की है और बताया कि आज के मैच में कौन सी टीम जीतेगी। कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आज का आईपीएल मैच खेला जाएगा। कोलकाता में 28 अप्रैल 2019 के बाद से यह पहला घरेलू आईपीएल मैच होगा क्योंकि कोविड-19 महामारी के दौरान काफी बदलाव देखे गए थे। 

चोपड़ा ने यूट्यूब वीडियो में कहा, 'बैंगलोर इस मैच को जीतेगा, जिसका मतलब है कि बैंगलोर के लिए दो में से दो और कोलकाता के लिए इसका मतलब है कि दो में से दो हार। क्या ऐसा होने वाला है? मुझे नहीं पता, हम पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा होगा। मेरी दूसरी भविष्यवाणी यह है कि सिराज और हर्षल मिलकर तीन या उससे अधिक विकेट लेंगे। आप किसी और तेज गेंदबाज का नाम जोडना चाहें जोड़ सकते हैं, कुल पांच विकेट हो जाएंगे। मुझे लगता है कि तेज गेंदबाज यहां स्पिनरों की तुलना में अधिक सफल होंगे। 

ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच ने आमतौर पर बल्लेबाजों का साथ दिया है। खेल के सबसे छोटे प्रारूप में बल्लेबाज मैदान पर अपने समय का आनंद लेते हैं और पावरप्ले के दौरान सबसे छोटी बाउंड्री बनाते हैं। चोपड़ा ने कहा, 'पावरप्ले के ओवरों में 90 से अधिक रन बनाए जाएंगे। दोनों पक्षों के लिए पहले छह ओवरों में 105 रन भी बन सकते हैं। शुरुआती ओवरों में अच्छी हिटिंग होगी। तेज गेंदबाजों के लिए पिच से थोड़ी मदद मिलेगी लेकिन गेंद बल्ले पर बहुत अच्छी तरह आएगी। रसेल और मैक्सवेल मिलकर पांच या इससे ज्यादा छक्के लगाएंगे। दोनों को छक्के मारना पसंद है और यह मैदान छक्के मारने के लिए बेहद अनुकूल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News