बाॅलीवुड एक्ट्रेस के साथ डेटिंग पर राहुल बोले- क्या लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 03:26 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल और बाॅलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को हाल ही में मुंबई में देखा गया था। खबरें आ रही थी कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन निधि ने एक ब्यान में कहा था कि हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। मीडिया में चल रही खबरों पर राहुल अब भड़क गए हैं और उनका कहना है कि क्या एक लड़का और एक लड़की दोस्त नहीं हो सकते।

राहुल इन खबरों से बहुत निराश हैं और उन्होंने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए स्टार बल्लेबाज ने सभी संदेह को स्पष्ट किया और साथ ही मीडिया पर अपना गुस्सा भी निकाला। राहुल ने यह भी कहा कि अगर वह किसी को पसंद करेंगे तो मीडिया से बिलकुल भी नहीं छिपाएंगे। 26 वर्षीय ने कहा, ''क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? मैं निधि को काफी समय से जानता हूं, हम दोनों एक ही शहर के हैं। यह देखकर अच्छा लगता है कि वह अपनी फील्ड में प्रगति कर रही है।''

इसके आगे राहुल ने कहा, ''मैं और निधि एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब मैं क्रिकेटर और वह बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं थी। उस दिन बस मैं और वो नहीं घूम रहे थे। बैंगलोर के हमारे कुछ साथी भी वहां मौजूद थे। दोस्तों से मिलना हमेशा अच्छा लगता है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि अगर किसी को पसंद किया तो कभी छिपाउंगा नहीं।'' आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए राहुल ने अपनी छाप छोड़ी। राहुल ने आईपीएल में जब अपना पहला मैच खेला तो टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेर्धशतक जमा दिया। 





सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News