पंजाब की जीत पर KL Rahul बोले- इस गलती के कारण मैच आखिरी ओवर में गया

4/13/2021 9:24:33 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में 4 रन से मैच जीत लिया। इस मैच में राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने 119 रन की शतकीय पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। मैच के बाद पंजाब की टीम के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि मैंने टीम में विश्वास करना नहीं छोड़ा और हमें पता था कि कुछ विकेट हमें मैच में वापस लाएंगे। यह मैच आखिरी तक इसलिए गया क्योंकि मैंझ से और हमारी टीम ने कई कैच छोड़े।

ये भी पढ़े -  फैंस ने पंजाब किंग्स की टीम को किया ट्रोल, बोले- ये तो पुरानी RCB है

ये भी पढ़े - क्रिस गेल ने रचा इतिहास, IPL में ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

ये भी पढ़े - दीपक हुड्डा ने खेली धुआंधार पारी, सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी की

केएल राहुल ने आगे कहा कि हम मैच में 11-12 ओवर में बने हुए थे। हम इसके आदि हो चुके हैं और यह हमारे लिए नया नहीं था लेकिन इस तरह की जीत टीम के एकजुट करती है। हमने मैच में अच्छी बल्लेबाजी की और कुछ जगह पर अच्छी गेंदबाजी भी की। हम इस लगातार अच्छा नहीं कर रहे थे लेकिन आगे आने वाले मैचों में गेंदबाज सीखेंगे। 

इसके बाद राहुल ने टीम के युवा खिलाड़ियों की तारीफ की। राहुल ने कहा कि हमारी टीम कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और यह महत्वपूर्ण है कि हम उन खिलाड़ियों पर भरोसा जताए। दीपक हुड्डा ने कमाक की पारी खेली और इसी तरह की भयभीय पारी आईपीएल में देखना चाहते हैं। हम कभी-कभी अस्थाई हो जाते हैं लेकिन यह मायने रखता है कि हम निडरता से खेलें। 

ये भी पढ़े - रियान पराग ने की केदार जाधव के गेंदबाजी एक्शन की नकल, अंपायर ने दी चेतावनी

ये भी पढ़े - PB vs RR : क्रिस मॉरिस को क्यों नहीं दी स्ट्राइक, संजू सैमसन ने तोड़ी चुप्पी

ये भी पढ़े - केएल राहुल जीत के बाद बोले- मैच आखिरी ओवर तक इस कारण गया

राहुल ने आगे कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि हमने जो सोचा था वह हमें मिला। गेल और हुड्डा ने अच्छी पारियां खेली। मैं हमेशा निर्णायक ओवर्स में अर्शदीप के पास जाउंगा और वह दबाव का आनंद लेता है। उसे खेल में बने रहना अच्छा लगता है और मुझे उसे गेंद पकड़ाने में खुशी होती है। वह खुद पर भरोसा रखता और अपनी प्रतिभाओं पर भी। यह देखकर काफी अच्छा लगा।


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static