IND vs PAK : हारकर बोले कोहली- यह टूर्नामैंट का पहला मैच है, आखिरी नहीं

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 11:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप में भारतीय टीम की शुरूआत बेहद ही खराब रही। पाकिस्तान की टीम ने भारत को पहले ही मैच में 10 विकेट से हरा दिया। इस मैच में ना ही भारतीय टीम की बल्लेबाजी चल सकी और ना ही भारतीय टीम के गेंदबाज विकेट लेने में कामयाब हो पाए। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम अपने प्लान को सही अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए जिस कारण मैच हार गए।

ये भी पढ़े - IND vs PAK : हार्दिक पांड्या के कंधे पर लगी चोट, स्कैन के लिए ले जाया गया

ये भी पढ़े - IND vs PAK : शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी का खोला राज

ये भी पढ़े - IND vs PAK : हार्दिक पांड्या के कंधे पर लगी चोट, स्कैन के लिए ले जाया गया

ये भी पढ़े - IND vs PAK : भारतीय खिलाड़ियों ने घुटने के बल बैठ किया ‘ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन

हम अपनी योजनाओं को पूरी तरह से मैच में उतार नहीं पाए। श्रेय पाकिस्तान को जाता है जिसने आज हमें पछाड़ दिया। उन्होंने गेंद से शानदार शुरुआत की। 20 रन पर 3 विकेट गंवाना अच्छा नहीं होता। ऊपर से जब हम गेंदबाजी करने आए तो हमें विकेट नहीं मिले। दोनों बल्लेबाजों ने हमें कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने पहले हाफ में धीमी गति से रन आगे बढ़ाए फिर 10 ओवर के बाद उन्हें गेंदबाजी करना इतना आसान नहीं रहा। हमें 15-20 अतिरिक्त रनों की जरूरत थी। लेकिन इसके लिए हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। 

कोहली ने आगे कहा कि पाकिस्तान की गेंदबाजी ने हमें वे अतिरिक्त रन बनाने नहीं दिए। हम एक और धीमे गेंदबाज को न लेने का तर्क दे सकते हैं लेकिन यहां संयमित रहना और अपनी ताकत को समझना महत्वपूर्ण है, क्योंकि ओस के साथ धीमे गेंदबाज भी प्रभावी नहीं हो सकते। यह टूर्नामैंट का सिर्फ पहला मैच है, आखिरी नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News